मूछें हो तो विंग कमांडर ABHINANDAN जैसी..सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में

अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म शराबी का वो डायलॉग तो आपको याद ही होगा मूछें हो तो नथूलाल जैसी वरना ना हो…लेकिन अब टाइम बदल गया है और ट्रेंड भी…और अब नथूलाल की नहीं देश के हीरो अभिनंदन की मूछें मशहूर हो रही है. अब हर कोई यही कह रहा है मूछें हो तो विंग कमांडर अभिनंदन जैसी वरना ना हो.

तीन दिन तक पाकिस्तानी सेना की कस्टडी में रहने के बाद इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान आखिरकार कल रात भारत वापस लौट आए. वाघा-बॉर्डर पर विंग कमांडर अभिनंदन को भारत को सौंपा गया. उनके साथ आईएएफ ग्रुप कैप्टन जॉय थॉमस कुरियन और डॉ फरिहा बुक्ती भी थी लेकिन हर किसी की नजरें अभिनंदन पर टिकी थी. अभिनंदन के आते ही देश के कोने-कोने में जश्न मनाया जाने लगा.

इसी बीच अभिनंदन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिसमें उनकी मूछें बिल्कुल एयरफोर्स के फाइटर प्लान की तरह नजर आ रही है. अभिनंदन की मूछ में उनकी दिलेरी और बहादुरी साफ नजर आती है. जिस समय अभिनंदन ने वाघा बॉर्डर भारत की जमीं पर कदम रखा. उनके चलने का स्टाइल और मूछें मानो वीर अभिनंदन की गौरव गाथा सुना रही हों.

यूथ आइकन बन चुके अभिनंदन अब देश के हीरो बन गए है. जिसकी दिलेरी और बहादुरी चर्चा हर तरफ हो रही है. यूथ अभिनंदन की हर चीज को फ़ॉलो करना चाहता है. ऐसे में उनकी मूछों का स्टाइल भी यूथ के बीच काफी फेमस हो रहा है.

बता दें एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंद वर्तमान शुक्रवार की रात 9 : 30 बजे के आसपास वाघा बॉर्डर पर देश लौटे. हालांकि अभिनंदन की वापसी की खबर शुक्रवार सुबह से आ रही थी लेकिन कागजी कार्यवाही के चलते-चलते वापसी में देरी होती रही. पर आखिरकार रात 9 : 30  बजे वतन लौटे. अभिनंदन को रात में ही अमृतसर से दिल्ली लाया गया.

%d bloggers like this: