Trainee IAS अधिकारियों ने ​विधानसभा अध्यक्ष से की मुलाकात

देहरादून, 02 नवम्बर
वर्ष 2018 बैच के छह प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल से शनिवार को विधानसभा परिसर में शिष्टाचार भेंट की. इस दौरान अध्यक्ष ने अधिकारियों को पूरी निष्ठा और समर्पण के भाव के साथ समाज के सभी वर्गों के कल्याण की भावना से काम करने की बात कही.

विधानसभा अध्यक्ष ने आज मुलाकात के दौरान सभी प्रशिक्षु अधिकारियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी. इस मौके पर प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों से अनुभवों एवं तैयारियों की जानकारी ली. जिस पर अधिकारियों ने अपनी शैक्षिक योग्यता एवं अनुभवों को साझा किया. उन्होंने प्रशिक्षु अधिकारियों को अपनी बेहतर कार्यशैली से समाज में अलग पहचान बनाने की सलाह दी.

इस दौरान उन्होंने युवा आईएएस अधिकारियों से कहा कि उन्हें लोगों की समस्याओं के निराकरण के साथ-साथ जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन सुनिश्चित कराने पर भी ध्यान देना होगा. कहा कि सेवा के दौरान कभी-कभी प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है किंतु दायित्व निर्वहन में सदैव नियमानुसार कार्य करने का हर संभव प्रयास किया जाना चाहिए.

विधानसभा अध्यक्ष से भेंट करने वाले प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों में विशाल मिश्रा, अंशुल सिंह, अपूर्वा पांडे, आकांक्षा वर्मा, मनीष कुमार, प्रतीक जैन उपस्थित थे. इस दौरान विधानसभा के सचिव जगदीश चंद एवं सचिवालय के गृह अपर सचिव व ट्रेनिंग निदेशक अतर सिंह चौहान भी मौजूद रहे.

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश

Leave a Comment

%d bloggers like this: