कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ का ट्रेलर रिलीज, 22 नवंबर को पर्दे पर आएगी फिल्म

कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ का ट्रेलर मंगलवार को आउट हो गया है. फिल्म का यह ट्रेलर देखने में काफी मजेदार है. फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

भूषण कुमार ने फिल्म का ट्रेलर ट्वीट करते हुए लिखा कि पागलपंती अब शुरू हो गई. ट्रेलर की शुरुआत में लिखा हुआ है दिमाग मत लगाना, क्योंकि इनमें है नहीं.

ट्रेलर के पहले सीन में अरशद वारसी,जॉन अब्राहम और पुलकित सम्राट कुर्सी पर बैठे धारदार तलवार छू रहे हैं और उनके पीछे सौरभ शुक्ल भी नजर आ रहे हैं. ट्रेलर के पहले सीन में जॉन अब्राहम ये कहते नजर आ रहे हैं कि-मुझे लगा था, पिछली बार की तरह पानी में उल्टा लटकाएंगे.

फिल्म का यह ट्रेलर अनिल कपूर ने भी ट्विटर पर शेयर किया है. अनिल ने लिखा कि ये तो अभी हमारे पागलपंती की शुरुआत है!

ट्रेलर के बीच में अनिल कपूर जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट और अरशद वारसी से कहते हैं कि मैं यहां बैठे-बैठे देख सकता हूँ कि चंदू के चाचा ने चंदू की चाची को चांदनी चौक में चांदनी रात में चांदी की चम्मच से कौन सी चटनी चटायी.

फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने भी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि पागलों की पागलपंती शुरू हो गई है.

फिल्म का यह मजेदार ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने ‘पागलपंती’ के आठ पोस्टर जारी किये थे . जिसमें फिल्म के सभी किरदार फनी अंदाज में नजर आ रहे थे. 

निर्माताओं ने पोस्टर में अनिल कपूर को वाईफाई भाई, अरशद वारसी को जंकी, चंदू के रूप में पुलकित सम्राट, जॉन अब्राहम को राज किशोर, संजना के रूप में इलियाना डिक्रूज, जानवी के रूप में कृति खरबंदा, काव्या के रूप में उर्वशी रौतेला, सौरभ शुक्ला को राजा साहब के रूप में पेश किया.

22 नवंबर को रिलीज होने वाली इस कॉमेडी फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट हैं. फिल्म अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित है और भूषण कुमार, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार और कुमार मंगत द्वारा निर्मित है. फिल्म ‘पागलपंती’ 22 नवंबर 2019 को रिलीज होगी.

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा

Trending Tags – Bollywood News | Entertainment News | Anil Kapoor | John Abraham | Aaj Ka Samachar

Leave a Reply