टीआरपी रेंटिग में KAPIL के अच्छे दिन

टीआरपी की रेस में इस हफ्ते काफी उलट फेर देखने को मिला है. पिछले कुछ हफ्ते से नबंर वन पर बरकरार बालाजी के पॉपलुर सीरियल नागिन 3 को एक बिल्कुल नए सीरियल ने पछाड़ दिया है. इस हफ्ते शाहीर शेख का सीरियल ”ये रिश्ते हैं प्यार के” टीआरपी रेंटिग्स में नबंर वन पर रहा. इस शो को इस हफ्ते 2.5 रेटिंग्स मिली है.

दिलचस्प बात ये है कि इस सीरियल ने टीआरपी रेस में एकता कपूर के हिट शो नागिन 3 और कपिल शर्मा शो को भी पीछे छोड़ दिया. ये रिश्ते है प्यार के स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पीन ऑफ. इस शो में मिष्ठी की कहानी दिखाई जा रही है. शाहिर और रिहा शर्मा इस शो में लीड रोल में है. शाहिर की फीमेल फैन फ्लोइंग बहुत ज्यादा है. जिसका फायदा इस शो को मिल रहा है.

वहीं टीआरपी रेटिंग्स में नबंर 2 पर तीन सीरियल है. नागिन 3, द कपिल शर्मा शो और कुमकुम भाग्य तीनों ही नंबर 2 पर है. जिनकी टीआरपी रेटिंग्स 2.4 है.  नागिन 3 और कुमकुम भाग्य एकता कपूर के सीरियल है. वहीं द कपिल शर्मा शो के लिए भी ये अच्छी खबर है. क्योंकि कपिल शर्मा शो पिछले हफ्ते नंबर 7 पर था. लेकिन लगता है कपिल के शो पर फिल्म जंगली की स्टारकास्ट का आना सफल रहा. जिसने कपिल के शो को एक बार फिर टॉप 5 में पहुंचा दिया.

नंबर 3 पर कुंडली भाग्य और कसौटी जिंदगी की है. इन दोनों की टीआरपी रेंटिंग्स 2.2 है. वहीं चौथे नंबर पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘तुझे से है राब्ता’ रहा. सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है पिछले हफ्ते भी चौथे नंबर पर था. माना जा रहा है कि सीरियल में आ रहे ट्विस्ट के चलते आने वाले हफ्तों में सीरियल की रेटिंग और सुधर सकती है. वहीं पाचंवे नंबर पर कर्लस का रियलिटी शो राइजिंग स्टार है.