#IPL2019: बैंगलुरु को हराकर अपनी प्लेऑफ की राह आसान करने उतरेगी राजस्थान

  • राजस्थान इस मैच में बड़ी जीत दर्ज करके प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी धुंधली उम्मीद बरकरार रखने की कोशिश करेगी
  • जोस बटलर पहले ही खराब फार्म से गुजर रहे हैं

आइपीएल 2019 में आरसीबी अपनी टीम के बाकी बचे दो मैचों में से एक मैच आज खेलेगी. मैच रात 8 बजे बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेड़ियम में राजस्थान रॉयल के साथ खेला जएगा. हालांकि रॉयल चैलेंजर बैंगलोर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है.

प्लेऑफ में पहुंचने की कोशिश करेगी राजस्थान

दूसरी तरफ राजस्थान इस मैच में बड़ी जीत दर्ज करके प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी धुंधली उम्मीद बरकरार रखने की कोशिश करेगी. राजस्थान अभी 12 मैचों में 10 अंक पर हैं और बाकी बचे दोनों मैच जीतने पर वह लगभग प्लेऑफ में जगह बना सकती है.

एक हार से खत्म हो जाएगा राजस्थान का सफर

लेकिन एक हार भी उसके लिए आइपीएल 2019 का सफर खत्म हो जाएगा. राजस्थान को अपनी जीत के अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स, मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स से भी जीत की उम्मीद लगानी होगी.

आर्चर और स्टोक्स की खलेगी कमी

आज के मैच में राजस्थान को स्देश लौट चुके जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स की कमी खलेगी. जोस बटलर पहले ही खराब फार्म से गुजर रहे हैं. रहाणे की जगह स्मिथ के कप्तान बनने के बाद मुंबई और कोलकाता नाइटराइडर्स को हरा कर राजस्थान की कुछ उम्मीदे जागी हैं .

पिछले मैच में था अच्छा प्रदर्शन

केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में रियान पराग के शानदार प्रदर्शन से टीम को जीत मिली थी. लेकिन टीम मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रही है.

राजस्थान के पास श्रेयस गोपाल के रूप में अच्छा लेग स्पिनर है. जिन्होंने पिछले मैच में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और शिमरोन हेटमायर को अपने जाल में फंसाया था.

आरसीबी प्रतिष्ठा की खातिर इस मैच में खेलेगी. रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार से उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें समाप्त हो गई थीं.

Trending Tags- IPL 2019, Sports New, IPL 2019 Live, Sports News in Hindi, IPL Live Score, IPL 2019 News, News Today, Aaj ka Samachar.

%d bloggers like this: