TMC सांसद नुसरत की बिगड़ी तबीयत, Apollo Hospital में कराया गया भर्ती

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के बसीरहाट से तृणमूल की सांसद नुसरत जहां की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें रविवार रात करीब 10 बजे कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया है.

सोमवार से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हुआ है. इसमें हिस्सा लेने के लिए नुसरत को भी जाना था. उसके पहले रविवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक की थी. उसमें भी नुसरत हाजिर नहीं हुई थीं. चिकित्सकों का कहना है कि दवाई के ओवरडोज की वजह से तबीयत बिगड़ी है. उन्हें आईसीयू में रखकर इलाज किया जा रहा है. सोमवार को चिकित्सकों ने बताया है कि नुसरत की हालत स्थिर है. उन्हें जल्द ही अस्पताल से छोड़ दिया जाएगा.

सोशल मीडिया पर तस्वीर डाल कर ट्रोल हुईं सांसद नुसरत जहां

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर सांसद नुसरत जहां ने एक तस्वीर साक्षा की थी. जिसको लेकर वो विवादों में घिर गई थी. तृणमूल की स्टार सांसद नुसरत जहां को लोगों ने सोशल साइट पर आड़े हाथों ले लिया था . तृणमूल कांग्रेस की इस सांसद ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. जिसमें उन्होंने पूछा था कि वो कैसी लग रही हैं. इस पर यूजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई. अधिकतर लोगों ने कहा कि आप एक सांसद हैं. ऐसी हरकतें करने के बजाय अपने क्षेत्र में जाकर काम करिए.

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश/सुगंधी

Leave a Reply

%d bloggers like this: