PM Modi In Kedarnath
PM Modi In Kedarnath

लोकसभा चुनावों के लिए अंतिम चरण की वोटिंग जारी है. आज आखिरी चरण के लिए वोटिंग हो रही है. वोटर्स वोट डालने के लिए लगातार वोटिंग सेंटर्स पहुंच रहे हैं. धूप-गर्मी के बावजूद भी लोगों में वोटिंग को लेकर खासा क्रेज देखने को मिल रहा है.

वहीं आज आखिरी चरण के दौरान ही पीएम मोदी केदारनाथ यात्रा कर रहे हैं. अंतिम चरण की वोटिंग के बीच चल रही इस यात्रा की शिकायत तृणमूल कांग्रेस(TMC) ने पीएम मोदी की शिकायत चुनाव आयोग से की है.

बीते दो दिनों से पीएम मोदी केदारनाथ और बद्रीनाथ की यात्रा पर हैं. चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद से पीएम की धार्मिक स्थलों की यात्रा शुरू हो गई है. मोदी दो दिनों तक केदारनाथ में रहे और वहां पूजा अर्चना की.

वहीं पीएम की यात्रा को लेकर टीएमसी का कहना है कि चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है. बीते दो दिनों से मोदी की इस यात्रा को मीडिया में बड़ी कवरेज मिल रही है. ममता बैनर्जी की पार्टी ने आरोप लगाया कि इस यात्रा से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा है.

वहीं आज उन्होंने बद्रीनाथ धाम के दर्शन किए. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की. उन्होंने कहा कि सरकार इस चारधाम की यात्रा को चलाने के लिए बेहद कठिन कार्य करती है.