CM Yogi
CM Yogi
  • यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया
  • मंगलवार में हुई हिंसा के बाद बुधवार को भी बीजेपी नेताओं की रैलियों को बाधित करने की कोशिश की गई थी

लोकसभा चुनाव में अब लड़ाई आर-पार की हो रही है. अंतिम चरण में पश्चिम बंगाल में 9 सीटों पर मतदान होगा. इसके लिए बीजेपी और टीएमसी दोनों ही अपना पूरा जोर लगा रही हैं. अंतिम चरण से पहले हुई बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा से संग्राम और भीषण हो गया है.

पश्चिम बंगाल के बारासात में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि टीएमसी जिनको समर्थन कर रही है वही लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं.

उन्होंने कहा कि TMC के गुंडे ही मूर्ति को तोड़ रहे हैं, इन्होंने ही ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा. ये लोग जय श्री राम के नारे पर भी रोक लगा रहे हैं, ये दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा करने से दिक्कत है.

उन्होंने कहा कि मैंने यूपी में पूजा का समय नहीं बदला लेकिन मोहर्रम-ताजिया के जुलूस का समय बदलवा दिया था. मंगलवार में हुई हिंसा के बाद बुधवार को भी बीजेपी नेताओं की रैलियों को बाधित करने की कोशिश की गई थी. सीएम योगी की रैली के मंच को भी तोड़ने की कोशिश की गई थी.

इसके बाद आशंका थी कि ये रैली रद्द हो सकती है. लेकिन तुरंत बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का भी निर्देश आ गया. शाह ने बंगाल में अपने कार्यकर्ताओं से दो टूक कहा कि चाहे कुछ हो जाए, ये रैलियां रद्द नहीं होंगी.

इससे पहले सीएम योगी ने एक ट्वीट करके कहा था कि बंगाल, सबसे पहले आपको जय श्री राम. तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं. योगी ने लिखा कि याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा.

Trending Tags- Loksabha Election 2019 | Election 2019 | Yogi Adityanath | Amit Shah | Mamata Banerjee