TikTok का नशा: वीडियो बनाने के जूनून में नदी में कूदे युवक, तलाश जारी

युवाओं पर TikTok का नशा ऐसा चढ़ा है कि वो वीडियो बनाने के लिए और उस वीडियो को TikTok पर अपलोड करने के लिए किसी भी हद तक जा रहे हैं. आजकल युवा TikTok के दीवाने हो गए हैं. अपनी काबिलियत दिखाने और लाइक पाने के चक्कर में कहीं भी TikTok पर वीडियो बनाने लग जाते हैं. ताजा मामला देवरिया जिले का है जहां दो युवकों ने TikTok पर वीडियो डालने के चक्कर में नदी में छलांग लगा दी.

दरअसल TikTok पर एक खतरनाक वीडियो को देखकर युवाओं के मन में ऐसा ही कुछ करने का जूनून चढ़ा फिर क्या था इस वीडियो को देखकर वो भी उसी तरह का वीडियो बनाने की सोंचने लगे और एक ऊंचे पुल से नदी में छलांग लगा दी.

पानी का बहाव तेज होने के कारण वो डूबने लगे. जिसमें एक युवक को निकाल लिया गया पर एक युवक अभी भी लापता है. पुलिस के अनुसार दानिश (19) TikTok पर वीडियो बनाने के लिए नदी के पुल पर स्टंट कर रहा था और आशिक (19) उसका उत्साहवर्धन कर रहा था. फिर अचानक पर नदी में कूद गया कुछ देर बाद आशिक ने भी उसके पीछे नदी में छलांग लगा दी.

दानिश हैदराबाद का रहने वाला है. और वह अपने रिश्तेदारों के यहां छुट्टियां बिताने आया था.
देवरिया शहर के पास से गुजरी छोटी गंडक नदी से जुड़े मझना नाले में पुलिस आशिक नाम के युवक की तलाश कर रही है.

दानिश हैदराबाद का रहने वाला है. वह अपने रिश्‍तेदारों से मिलने यहां आया था और आशिक़ का दोस्‍त बन गया था. छोटी गंडक नदी से जुड़े मझना नाला में आशिक़ की तलाश जारी है. यह मामला देवरिया शहर से सटे नदावर पुल का है जिस पुल पर काफी भीड़ रहती है.

देवरिया शहर के प्रभारी राजेन्द्र सिंह के अनुसार दानिश जो कि हैदराबाद के औरंगाबाद का है उसकी ऑटोरिक्शा चालक आशिक से दोस्ती हो गई थी. ये दोनों पहले भी TikTok पर कई वीडियो डाल चुके हैं.

मधुकर वाजपेयी / Madhukar Vajpayee

1 thought on “TikTok का नशा: वीडियो बनाने के जूनून में नदी में कूदे युवक, तलाश जारी”

Leave a Reply

%d bloggers like this: