TikTok ने जोड़ा नया फीचर, WhatsApp से भेज पाएंगे वीडियो लिकं

गैजेट डेस्क. वीडियो शेयरिंग ऐप TikTok ने अपने यजर्स के लिए अब नया फीचर ऐड किया है. इस नए फीचर के ऐड होने के बाद उसके बाद यूजर्स अपने वीडियो को व्हॉट्सऐप के जरिए सीधे शेयर कर पाएंगे.

इस फीचर के बाद TikTok यूजर्स को अपने वीडियो को ज्यादातर लोगों के पास आसानी से भेज सकेंगे. इस फीचर की मदद से यूजर्स अपने वीडियो लिंक तो व्हाट्सएप कॉन्टैक्ट को सीधे सेट कर पाएंगे.

इसके साथ ही कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर नया डिस्कवर टैब को टीज किया है. इसका इस्तेमाल कर यूजर्स को इंगेजिंग कॉन्टेट को सर्च कर पाएंगे. TikTok पर पहले से ही व्हॉट्सऐप पर वीडियो शेयर करने का ऑप्शन मौजूद था.

लेकिन नए फीचर के बाद व्हॉट्सऐप यूजर्स को चैट सेक्शन और स्टेटस फीड पर और भी वीडियोज दिखाई देंगे. इसके साथ ही यूजर्स गूगल और फेसबुक अकाउंट से भी टिकटॉक को लिंक कर सकते हैं.

ट्वीटर पर जेन वॉन्ग नाम की टिप्स्टर हैं. इन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें स्क्रीनशॉट Tik Tok के यूजर इंटरफेस दिख रहा है इसमें व्हॉट्सऐप आइकॉन को देखा जा सकता है. जहां लिखा है, ‘Tik Tok अपने Share UI में सेंड टु ऐक्शन की टेस्टिंग कर रहा है.

TikTok भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉपुलर है. इसे देखते हुए टिकटॉक अपनी ऐप को लगातार अपडेट कर रही है. TikTok अपने यूजर्स की संख्या की संख्या बढ़ाकर फेसबुक और व्हॉट्सएप को टक्कर देने की जुगत में लगी है.

Leave a Comment