ऋतिक और टाइगर बनेंगे फाइटर्स…..
  • बॉलीवुड के दो दिग्गज डांसर माने जाने वाले ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच मुकाबले वाली इस फिल्म में वाणी कपूर भी नजर आएंगी
  • ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी नई फिल्म सुपर 30 को लेकर चर्चा में हैं, जिसका ट्रेलर मंगलवार को लांच होने जा रहा है

मुंबई: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को लेकर बन रही यशराज की फिल्म का टाइटल तय हो गया है, लेकिन इसकी अभी घोषणा नहीं होगी. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्ट कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक इसका टाइटल फाइटर्स तय हुआ है.

फर्स्ट पोस्टर के साथ टाइटल होगा पब्लिक– यशराज के सूत्रों का कहना है कि फिल्म का पहला पोस्टर भी तैयार हो रहा है और फिल्म के पहले पोस्टर की लांचिंग के साथ ही टाइटल पब्लिक किया जाएगा. बॉलीवुड के दो दिग्गज डांसर माने जाने वाले ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच मुकाबले वाली इस फिल्म में वाणी कपूर भी नजर आएंगी.

सुपर 30 में नजर आएंगे ऋतिक– बता दें कि पहले ये फिल्म को इस साल दो अक्तूबर को रिलीज होनी थी. ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी नई फिल्म सुपर 30 को लेकर चर्चा में हैं, जिसका ट्रेलर मंगलवार को लांच होने जा रहा है. यौन शोषण के आरोपों का सामना करने वाले इस फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म में वापसी हुई है.

12 जुलाई को रिलीज होगी सुपर 30 रिलायंस की आंतरिक कमेटी ने जांच के बाद विकास बहल को यौन शोषण के आरोपों से मुक्त कर दिया है. ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. पहले ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होनी थी.


हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags- Bollywood News | Bollywood News and Gossip | Bollywood News Live

%d bloggers like this: