Lok

नई दिल्ली

बिहार के अररिया जिले के बस्ती पंचायत के माधोपाड़ा गांव में जमीन विवाद के चलते एक गर्भवती महिला और उसके तीन मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस लोमहर्षक घटना से इलाके में कोहराम मचा हुआ है. गांव में तनाव व्याप्त है। पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

बैरगाछी ओपी पुलिस के अनुसार घटना गुरुवार देर रात की है. मृतकों में तबस्सुम (30) पत्नी मोहम्मद आलम और उसके दो बेटे समीर (8), साबिर (5) और एक बेटी आलिया शामिल है। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना का कारण भूभि विवाद बताया गया है. बहुत ही क्रूरता के साथ वारदात काे अंजाम दिया गया है. तबस्सुम गर्भवती थी. उसका गला रेतने के बाद उसके पेट को भी चाकू से गोद दिया गया.

घटना के समय तबस्सुम का शौहर आलम बाथरूम में था. बाहर निकला तो उसकी दुनिया खत्म हो चुकी थी. वह पागलों की तरह भागकर बस्ती में गया और चिल्ला-चिल्लाकर लोगों को घटना के बारे में बताया. लेकिन भीड़ जुटने से पहले ही हत्यारे फरार हो गए. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. घटनास्थल पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच चुके हैं. गहन तफ्तीश चल रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/जितेन्द्र