J&K: अनंतनाग मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

encounter
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के अनंतनाग में सोमवार सुबह सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली हैं. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है. हालांकि, आतंकियों (Terrorists) की पहचान अभी नहीं हो पाई है. ये मुठभेड़ अनंतनाग (Ananthnag) के रुनीपोरा इलाके में हुई है.

सुरक्षाबलों (Security Forces) ने पूरे इलाके को अभी भी घेर रखा है. सूत्रों के मुताबिक अभी भी कुछ आतंकी इलाके में छुपे हो सकते हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि गुप्‍त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने खुलचोहर इलाके में कार्रवाई की. इस दौरान आतंकवादियों से मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षा बलों की कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गए हैं. सेना पुलिस और सीआरपीएफ ने इस मुंहतोड़ जवाब दिया. सेना ने घटनास्थल से हथियार भी जब्त किया है.

इससे पहले कश्मीर में मारे गए एक आतंकवादी की मां को राइफल के साथ फोटो खिंचवाने और कथित तौर पर लोगों को आतंकवादी समूह में भर्ती करने के लिए गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था. इससे पहले ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकी मार गिराया था.

जम्मू-कश्मीर में पिछले 22 दिनों में 38 आतंकी (Terrorist) मारे जा चुके हैं, जबकि इस साल 113 आतंकवादियों को भारतीय सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया है.