सुरक्षा बलों ने मारे तीन आतंकी… दो जवान भी लापता

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है. सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जिस जगह मुठभेड़ हुई वहां सुरक्षा बलों को भारी मात्रा में हथियार भी मिले हैं.

सुरक्षाबलों का कहना है कि इन आतंकियों का जुड़ाव किस संगठन से था इसकी पहचान की जा रही है. इसके साथ ही अभी इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है. सुरक्षा बलों को संभावना है कि यहां कई आतंकी अभी भी छिपे हो सकते हैं.

दो पुलिस अधिकारी भी गायब

वहीं इस बीच ये भी जानकारी मिली है कि दो एसपीओ हथियारों के साथ लापता हैं. सेना और पुलिस इनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन भी चला रही है. इस मामले पर सुरक्षाबलों का कहना है कि दोनों ही एसपीओ को ढुंढने के लिए पुरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये भी कहा जा रहा है कि पुख्ता जानकारी मिलने के बाद आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई. ऐहतियात के तौर पर स्थानीय लोगों से घटनास्थल पर नहीं जाने के लिए कहा गया है.

शुरू होगी अमरनाथ यात्रा

जम्मू कश्मीर में जल्द ही अमरनाथ यात्रा की शुरूआत होनी है. ऐसे में लोगों की सुरक्षा और सुविधा के लिए पूरे जम्मू कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने का जिम्मा सुरक्षाबलों के कंधों पर है.

अमरनाथ यात्रा हिंदुओं की प्रमुख तीर्थ यात्रा है. ये अक्सर आतंकियों के निशाने पर रहती है. ऐसे में लोगों की सुरक्षा को देखते हुए पूरी सतर्कता बरती जा रही है.

3 thoughts on “सुरक्षा बलों ने मारे तीन आतंकी… दो जवान भी लापता”

  1. Pingback: 카지노사이트

Leave a Reply

%d bloggers like this: