MS Dhoni के नोएडा के मकान में चोरी के मामले में तीन लोग गिरफ्तार

  • भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त विश्व कप खेल रहे है. उनका एक मकान नोएडा सेक्टर 104 में है
  • करीब एक महिने पहले धोनी के इस घर में चोरों ने धावा बोलते हुए कई सामान पार दिया था

करीब एक महिने पहले नोएडा स्थित महेंद्र सिंह धोनी के घर में हुई चोरी के मामले में छानबीन कर रही पुलिस को सफलता मिली है जिसमें पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से एलईडी टीवी समेत अन्य सामान बरामद किया है.

आपको बता दे की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त विश्व कप खेल रहे है. उनका एक मकान नोएडा सेक्टर 104 में है.धोनी ने यह मकान किराए पर दे रखा है. उनका यह मकान थाना सेक्टर 39 के क्षेत्र में आता है.

करीब एक महिने पहले धोनी के इस घर में चोरों ने धावा बोलते हुए कई सामान पार दिया था. जिसकी छानबीन कर रही पुलिस को सफलता हासिल हुई है और पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर तीन लोगों को राहुल,बाबा उर्फ सहाबुद्दीन और इकलाख को गिरफ्तार किया है.

जिनके पास से पुलिस ने चोरी किए हुए तीन इनवर्टर,नौ बैटरियां,लैपटॉप,एलईडी टीवी,मोबाइल फोन और गैस सिलेंडर आदि बरामद किए.

प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सेक्टर 104 स्थित मकान से मई में घरेलू सामान चोरी किया था. थाना प्रभारी ने बताया कि यह मकान भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का है

इस मकान को उन्होंने विक्रम सिंह नामक व्यक्ति को किराए पर दे रखा है. उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से सेक्टर 45 में रहने वाले राजीव कुमार नामक व्यक्ति के घर से चोरी हुआ सामान भी बरामद हुआ है. पूछताछ के दौरान चोरों ने अपना अपराध स्वीकार किया.

Trending Tags- MS Dhoni | Noida News | Breakig News | Current News | Current Theft Cases

2 thoughts on “MS Dhoni के नोएडा के मकान में चोरी के मामले में तीन लोग गिरफ्तार”

Leave a Comment

%d bloggers like this: