2020 होगा अक्की के नाम, ईद, दिवाली और क्रिसमस पर रिलीज होंगी तीन फिल्में

  • 2020 में अक्षय की तीन फिल्में ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘पृथ्वीराज’और ‘बच्चन पांडे’ रिलीज होने वाली हैं
  • अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ 22 मई 2020 को ईद के मौके पर रिलीज होगी

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और उनके फैंस के लिए साल 2020 बहुत खास होने वाला हैं. अक्षय कुमार की तीन फिल्में तीन बड़े फेस्टिवल्स पर रिलीज हो रही हैं. फिल्म और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिये इसकी जानकारी दी.

2020 में अक्षय की तीन फिल्में ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘पृथ्वीराज’और ‘बच्चन पांडे’ रिलीज होने वाली हैं. अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ 22 मई 2020 को ईद के मौके पर रिलीज होगी. ये एक हॉरर फिल्म हैं, जिसमें अक्षय किन्नर भूत की भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में होंगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये साउथ की फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक होगी. इस फिल्म को राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं. अक्षय की दूसरी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ 13 नवंबर 2019 को दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी.

यशराज बैनर तले बनने वाली ये एक ऐतिहासिक फिल्म है, जिसमें अक्षय पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं अक्षय की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. फरहद समजी इस फिल्म के डायरेक्टर हैं और इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे.

अक्षय की फिल्म ‘मिशन मंगल’ इसी साल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी अंतरिक्ष में भारत के पहले मंगल यान को भेजने के मिशन पर आधारित थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही.

अक्षय के फैंस उनकी आगामी तीनों फिल्मों को लेकर एक्साइटेड हैं. लक्ष्मी बम, पृथ्वीराज और बच्चन पांडेय के अलावा अक्षय की आगामी फिल्मों में गुड न्यूज़ और सूर्यवंशी भी शामिल है. ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भी अक्षय कि कोई न कोई फिल्म रिलीज हो सकती है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Akshay Kumar | Film Mission Mangal | Aaj Ka Samachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: