राजस्थान में घूम रही है लुटेरी दुल्हन ,रहे सावधान

Dulhan | Hindi News.
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

जोधपुर . शहर के निकटवर्ती जाजीवाल कांकरला में रहने वाले एक युवक की शादी घरवालों ने साढ़े तीन लाख देकर करवाई. बूंदी की दुल्हन लुटेरी निकली और वह रातोंरात अपने पिता के साथ भाग निकली. पीड़ित के भाई ने इस बारे में बनाड़ थाने में धोखाधड़ी में केस दर्ज करवाया.

घटना 25 जुलाई की है. पुलिस बूंदी तक गई. तब पता लगा कि जून महीने में भी वह ऐसी वारदात कर चुकी है और वहां पर भी उसकी गुमशुदगी हो रखी है.

इस लुटेरी दुल्हन का साथ उसके पिता द्वारा दिया जाना सामने आ रहा है. बनाड़ पुलिस ने बुधवार रात को दर्ज रिपोर्ट पर अब अनुसंधान आरंभ किया है. लुटेरी दुल्हन को लेकर पहले गुमशुदगी भी हो रखी है.

बनाड़ थानाधिकारी अशोक आंजणा ने बताया कि जाजीवाल कांकराला के रहने वाले भंवरलाल पुत्र जीयाराम देवासी ने रिपोर्ट दी. इसमें बताया कि बूंदी के रहने वाले मुंशीलाल की पुत्री की शादी उसके भाई महेंद्र के साथ गत माह करवाई गई थी.

शादी के लिए मुंशीलाल ने साढ़े तीन लाख रुपये लिए थे. शादी के कुछ दिन बाद यानी 25 जुलाई की रात को उसकी बेटी को मुंशीलाल और तीन चार अन्य लोग गाड़ी लेकर आए अपने साथ ले गए.

घटना के वक्त परिवार के लोग सो रहे थे. वह रातोंरात लापता हो गई. नहीं मिलने पर बनाड़ थाने में उसकी गुमशुदगी दी गई. तब बाद में पता लगा कि दुल्हन का पिता ही उसे अपने साथ ले गया है. वह घर से जाते समय दस तोले के आभूषण भी लेकर भागी है.

थानाधिकारी आंजणा के अनुसार इस दुल्हन का बूंदी से पता किया गया तो मालूम हुआ कि जून में भी वह धोखाधड़ी कर भागी है. जहां पर भी एक केस हो रखा है. तीन चार लोगों से वह दगा कर चुकी है. फिलहाल भंवरलाल देवासी की रिपोर्ट पर अनुसंधान किया जा रहा है. लुटेरी दुल्हन व उसके पिता की तलाश की जा रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश