रिलीज हुआ 'द जोया फैक्टर' का रोमांटिक सॉन्ग 'काश..'

  • फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ का नया गाना रिलीज हो गया है
  • ‘काश’ गाने में सोनम कपूर और दलकिर सलमान रोमांस करते नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली: सोनम कपूर और दलकिर सलमान स्टारर फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ का नया गाना रिलीज हो गया है. ये एक रोमांटिक सॉन्ग है. इस गाने के लिरिक्स हैं ‘एक रेत का सहरा हूं मैं, बारिश की फिजा है तू…तू अगर काश समझ पाए’.

इस गाने के लिरिक्स मशहूर म्यूजिशियन अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. वहीं इस गाने को अरिजीत सिंह और अलिशा मेंडोंसा ने गाया है. ‘काश’ गाने में सोनम कपूर और दलकिर सलमान रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

इससे पहले फिल्म का पहला गाना लकी चार्म रिलीज हुआ था. फैंस ने सॉन्ग को खूब पसंद किया. गाने को शंकर महादेवन और रघुवीर यादव ने गाया और गाने के लिरिक्स अमित भट्टाचार्य ने लिखे. फ़िल्म का म्यूजिक शंकर एहसान लॉय की तिकड़ी ने बनाया है.

सोशल मीडिया पर ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं ‘द जोया फैक्टर’ के जरिए सोनम और दलकिर पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. ये फिल्म एक विज्ञापन एजेंट की असामान्य कहानी है. फिल्म में सोनम जोया का किरदार निभा रही हैं.

फिल्म में जोया को उनके पिता क्रिकेट के लिए लकी मानते हैं. एक दिन जोया को इंड‍ियन क्र‍िकेट टीम की जर्सी शूट का प्रोजेक्ट मिलता है. इस दौरान जोया की मुलाकात क्र‍िकेट टीम के कप्तान (दलकिर सलमान) से होती है.

जोया के क्रिकेट के लिए लकी चार्म होने की स्टोरी सबको पता चलती है और उसे सब क्र‍िकेट की देवी बना देते हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा ने किया है. ये फिल्म 20 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ पहले 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इस 14 जून के लिए टाल दिया गया था. उसके बाद 30 मई को फिल्म रिलीज होने वाली थी, लेकिन प्रोड्यूसर्स ने फिर से फिल्म के रिलीज डेट को कैंसिल कर दिया था.


हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Sonam Kapoor | Latest Bollywood Update | Aaj Ka Samachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: