world cup
World Cup

विश्व कप 2019 का आगाज़ हो चुका है. आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बिच इस विश्व कप का 11वां मुकाबला खेला जा रहा है.लोगों के लिए विश्व कप एक त्योहार से कम नहीं है जिसको लेकर लोगो. के अंदर काफी उत्साह है.

विश्व कप के अपने पहले मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को हराया था जिसने लोगों के उत्साह को और बढ़ा दिया है. विश्व कप का फाएदा उठाते हुए कुछ कंपनीयों ने भी अपनी सेल में इज़ाफा करने के लिए अपने प्रोडेक्टस में ऑफर दे रही है.

LG देगा ये ऑफर

देश की जानी मानी इलैक्ट्रॉनिक कंपनी LG अपनी LED TV खरीदने पर डोमेस्टिक राउंड ट्रिप की कपल फ्लाइट टिकट दे रही है. विश्व कप के शुरु होते ही LG ने ‘Win Every Hour With LG’ कैंपेन शुरू किया है.

इस कैंपेन में हर ग्राहंक को एलजी टीवी खरीदने पर लकी ड्रॉ के जरिए हर घंटे 1,71,990 रुपये तक के होम अप्लाएंसेज जैसे रेफ्रिजरेटर, ओवन, वाशिंग मशीन, प्यूरीफायर जीतने का मौका दे रही है. इसके अलावा पुराने सामान को एक्सचेंज करने पर करीब 4,400 रुपये तक पेटीएम कैशबैक मिल रहा है

सैमसंग

सैमसंग भी एक जानी मानी कंपनी है जिसने बाज़र में एक अलग ही पहचान बना रखी है. सैमसंग अपने LED टीवी के साथ और भी कई चीजो पर डॉट कॉम्प्लिमेंट्री दे रहा है. कंपनी QLED टीवी पर 10 साल तक का नो स्क्रीन बर्न वारंटी भी दे रही है, वो भी जीरो डाउन पेमेंट पर.

इस मामले में ब्रिटानिया ने वर्ल्ड कप के मौके पर अपने 20 साल पुरानी कैंपेन ‘ब्रिटानिया खाओ, वर्ल्ड कप जाओ’ को रिलॉन्च किया है. इस कैंपेन में कंपनी 100 लकी विजेता को इंग्लैंड में चल रहे वर्ल्ड कप मैच को लाइव देखने का ट्रिप्स स्पॉन्सर करेगी.

पारले और कैडबरी

इसी प्रकार पारले और कैडबरी ने भी अपने वर्ल्ड कप में अपने ग्राहको को लुभाने के लिए कई ऑफर निकाले हैं. जहां एक ओर पारले ने Win with ParleG’ कैंपेन शुरू किया है. वहीं दुसरी ओर कैडबरी वर्ल्ड कप के सेलिब्रेशंस को खास बनाने के लिए स्पेशल पैकेजिंग के साथ उतरी है. चैंपियंस पैक की इन स्पेशल चॉकलेट्स को वर्ल्ड कप थीम से तैयार किया गया है.

2 COMMENTS

Leave a Reply