मुख्यमंत्री से मिलकर युवती ने विधायक ढुल्लू महतो पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा मुझे न्याय चाहिए

धनबाद, 4 फरवरी (हि.स.) . जे एम एम के स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होने धनबाद पहुंचे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से एक एक युवती ने मुलाक़ात कर विधायक ढुल्लू महतो पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई.

पीड़िता ने मुख्यमंत्री को बताया कि बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. बावजूद इसके उनकी शिकायत थाना में दर्ज नहीं की गयी. मामले में जब उच्च न्यायालय ने हस्तक्षेप किया तो शिकायत दर्ज तो हुई लेकिन अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई. उन पर जिन धाराओं के तहत प्राथमिकी हुई है, वे काफी गंभीर है. फिर भी पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है.

यौन शोषण पीड़िता ने कहा कि विधायक ढुल्लू महतो ने उन्हें कई तरह से प्रताड़ित करने की कोशिश की. कई बार विधायक के गुर्गों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. लेकिन स्थानीय प्रशासन ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. पीड़िता ने कहा कि स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी विधायक का साथ देने का काम कर रहे हैं. ढुल्लू महतो खुद को धनबाद का मुख्यमंत्री समझने लगे हैं.

यौन शोषण पीड़िता ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से इस मामले में विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. इस मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यौन शोषण पीड़िता को आश्वासन दिया कि वे मामले की जानकारी लेकर समुचित कार्रवाई करेंगे.

उन्होंने कहा कि पीड़िता को हर हाल में न्याय मिलेगा. इस संबंध मे पीड़िता ने बताया कि रघुवर सरकार में उन्होंने न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खायी. भाजपा के वरीय पदाधिकारी से लेकर राज्य के वरीय पदाधिकारियों से भी गुहार लगायी लेकिन उन्हें अब तक न्याय नहीं मिल सका है.

गौर तलब हो कि झारखंड विधान सभा चुनाव के वक्त भी इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था . ढुल्लू महतो इस पूरे मामले पर मिडिया के सामने सफाई दे चुके हैं कि राजनीतिक साजिश के तहत मुझे फंसाने की कोशिश की जारही है, इस महिला से मेरा कभी भी किसी तरह का संबंध नहीं रहा है. मैं निर्दोष हूं. बहरहाल फिलहाल इस मामले में ढुल्लू महतो फंसते दिख रहे हैं .

हिन्दुस्थान समाचार / बिमल / सबा एकबाल

Leave a Reply

%d bloggers like this: