#RESULT2019: परिवार के लोगों ने नही दिया वोट तो फूट- फूट कर रोया निर्दलीय

  • हार के बाद बिलक बिलक कर रोया ये नेता
  • घर के लोगों ने ही नही दिए वोट
  • निर्दलीय से खड़ा था नेता
  • 9 लोग परिवार में वोट मिले चार

लोकसभा चुनावो के नतीजे सामने आते ही विपक्ष पूरी तरह से साफ हो चुका है. ऐसे में ऐसा नेता सामने आया जो अपनी हार पर बिलक बिलक कर रोया.

आखिर क्यो रोया नेता

दरसल नेता जी के घर में में 9 लोग हैं और उन्हें वोट 4 ही मिले हैं. जिस वजह से वो कैमरे पर फूट- फूट के रोए. जालंधर से आजाद उम्मीदवार नीतू शटरा वाला को कुछ ही वोट मिले जिस कारण वो भावुक हो कर रोने लगे.

नीतू ने कहा कि मां ने और परिवार के सभी लोगो ने कसम खाई थी कि वोट उन्ही को देंगे. उन्होने कहा कि उनके साथ धोखा किया है. ईवीएम में घोटाला हुआ है. ईवीएम के कारण मैं चुनाव हार गया. हारने का पूरा दोष उन्होने ईवीएम पर मड़ दिया.

पंजाब के दोआब क्षेत्र की जालंधर सीट कांग्रेस का गढ़ मन जाती है. पिछले चार साल से यंहा कांग्रेस का दबदबा रहा है. यंहा कांग्रेस से संतोष सिंह उम्मीदवार थे. उनका सीधा मुकाबला बीजेपी के चरण सिंह अटवाला थे.

कांग्रेस के दिग्गज नेता संतोख सिंह चौधरी ने इतिहास रच दिया है. कोई भी नेता लगातार दूसरी बार ये सीट नहीं जीत पाया था. दो बार यंहा से संतोष सिंह ने जीतकर इतिहास रचा हैंदोआबा की दलित सियासत के गढ़ माने जाते जालंधर में अब तक हुए लोकसभा चुनावों में 13 बार कांग्रेस को जीत हासिल हो चुकी है.बीते चार चुनाव से कांग्रेस ही इस सीट पर जीतती रही है.

%d bloggers like this: