Murder
Hindi Samachar:Murder
  • 26 जून की सुबह उसका पति भूरी सिंह घर से यूनिटी हास्पीटल में भर्ती अपनी पुत्री राखी को डिस्चार्ज कराने की कहकर निकला था
  • थाना प्रभारी जयेन्द्र ने बताया कि जांच के दौरान मृतक भूरी सिंह की पत्नी अनीता ही पति की हत्यारोपी पायी गई

फिरोजाबाद
थाना खैरगढ़ पुलिस ने 14 दिन पहले हुई एक युवक की हत्या के मामले में जांच के बाद गुरुवार को मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार इस मामले में एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने गिरफ्तार पत्नी की निशानदेही पर मृतक की चप्पलें बरामद की हैं.

थाना खैरगढ़ प्रभारी जयेन्द्र प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि गांव बवाइन निवासी भूरी सिंह (45) पुत्र तोताराम का शव गत 27 जून को सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव दुगमई के पास नहर से बरामद किया था.

मृतक की पत्नी अनीता देवी ने बताया था कि 26 जून की सुबह उसका पति भूरी सिंह घर से यूनिटी हास्पीटल में भर्ती अपनी पुत्री राखी को डिस्चार्ज कराने की कहकर निकला था . वह घर से दस हजार रुपये लेकर भी गया था जो हास्पीटल नहीं पहुंचे और ना ही घर आये. मृतक के पिता राजवीर सिंह ने थाने में उसी रात गुमशुदी दर्ज करायी थी. पुलिस ने पूरे मामले की गहन जांच की, जिसमें सारे मामले का खुलासा हो गया.

थाना प्रभारी जयेन्द्र ने बताया कि जांच के दौरान मृतक भूरी सिंह की पत्नी अनीता ही पति की हत्यारोपी पायी गई. आज उसको उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि इसका सहयोगी आरोपित धर्मवीर सिंह पुत्र सुभाष यादव निवासी ग्राम बवाइन खैरगढ़ फरार है. इसकी तलाश में दबिश दी जा रही हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल

Trending Tags- Breaking News | Crime News | Hindi Samachar

Leave a Reply