IPKL
IPKL
  • चौथे क्वार्टर के आखिरी कुछ पलों तक मुंबई की टीम आगे थी लेकिन चेन्नई ने लगातार अंक लेकर मैच को टाई करा लिया
  • चेन्नई के लिए नामदेव इस्वालकर ने सबसे ज्यादा छह अंक लिए. मुंबई के लिए करमबीर ने सात अंक जुटाए

पुणे. CHENAI CHALANGRER और MUMBAI RAJE ने पारले इंडो-इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग (IPKL) के पहले सीजन का पहला टाई मैच खेला. बालेवाड़ी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में शनिवार रात खेले गए इस मैच में दोनों टीमों का स्कोर 34-34 से बराबर रहा.


चौथे क्वार्टर के आखिरी कुछ पलों तक मुंबई की टीम आगे थी लेकिन चेन्नई ने लगातार अंक लेकर मैच को टाई करा लिया. आखिरी रेड तक मुंबई एक अंक से आगे थी. लेकिन चेन्नई ने मुंबई के रेडर को दबोच मैच टाई करा लिया. चेन्नई के लिए नामदेव इस्वालकर ने सबसे ज्यादा छह अंक लिए. मुंबई के लिए करमबीर ने सात अंक जुटाए.

चेन्नई ने सुनील कुमार के बोनस और सफल रेड के दम पर दो अंकों के साथ अपना खाता खोला. एक अंक से पीछे चल रही मुंबई ने स्कोर 3-3 से बराबर किया और फिर 5-3 से आगे हो गई.

चेन्नई यहां से कोशिश करती रही लेकिन वह इस क्वार्टर में मुंबई की बराबरी नहीं कर पाई. मुंबई ने पहले क्वार्टर का अंत 8-5 के स्कोर के साथ किया.

दूसरे क्वार्टर में मुंबई ने स्कोर 9-6 किया। यहां चेन्नई ने तीन अंक लेकर बराबरी की और फिर 11-9 से आगे हो गई. मुंबई ने 11-11 से बराबरी तो की लेकिन चेन्नई फिर 13-11 से आगे हो गई. यहां मुंबई ने एक बार लगातार दो अंक लेकर स्कोर बराबर किया और फिर क्वार्टर के अंत तक चेन्नई को बराबर नहीं आने दिया. मुंबई ने दूसरे क्वार्टर का अंत 16-13 के स्कोर के साथ किया.

तीसरे क्वार्टर में भी दोनों टीमों ने प्रतिस्पर्धी खेल खेला और अंकों की लुका छुपी चलती रही. मुंबई 17-14 से आगे थी, लेकिन चेन्नई ने लगातार अंक लेकर स्कोर 19-19 से बराबर कर लिया. मुबई ने फिर 24-20 से बढ़त ले ली, लेकिन यहां 29वें मिनट में मुंबई ने सुपर रेड से चार अंक ले स्कोर 28-20 कर चेन्नई के लिए परेशानी खड़ी कर दी.

मुंबई ने तीसरे क्वार्टर का अंत 28-21 के साथ किया. चौथे क्वार्टर में चेन्नई ने लगातार अंक लिए साथ ही मुंबई को ज्यादा अंक नहीं लेने दिए. नतीजन अंकों का अंतर कम हो गया और आखिरी रेड तक सिर्फ एक अंक का अंतर ही रह गया जिसे टैकल के लिए चेन्नई ने खत्म कर मैच को बराबरी पर समाप्त किया.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

Trending Tags- Sports News | IPKL | Chennai Chalanger | Kabaddi