पीपल के पेड़ से लटकता मिला प्रेमी युगल का शव

दुमका

जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के बैजा गांव में एक प्रेमी युगल का शव पीपल पेड़ से लटकता देख सनसनी फैल गई. रविवार को सुबह ग्रामीणों ने पीपल के पेड़ से लटकता शव को देख सूचना पुलिस को दी.

सूचना पाकर थाना प्रभारी मनोज कुमार राय दल-बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गये है. मृतक युवक की पहचान बैजा गांव निवासी 22 वर्षीय युवक रौशन कुमार, पिता अनिल यादव के रूप में की गई.

वही मृतिका महिला का नाम पता नही चला सका है. उक्त महिला हंसडीहा थाना क्षेत्र के मधुबन गांव की बताई जा रही है. विवाहिता को दो बच्चे भी है. मृतका के पति तोड़ो मुर्मू मर्डर केस में अभी जेल में है. लाश के पास से एक एटीएम एक मोबाइल और चप्पल मिला है.

फिलहाल पुलिस डॉग स्क्वायड के आने का इंतजार कर रही है. डॉग स्क्वायड आने के बाद ही आगे की कार्यवाही बढ़ाई जाएगी. जिस जगह शव मिला है, उसके आस-पास कोई घर नही है. बिल्कुल सुनसान एरिया है.

मृतक युवक के चाचा कैलाश यादव व उनके परिजनों ने बताया कि रौशन की हत्या कर के पेड़ पर लटकाया गया है. जिससे लोगो को लगे कि ये दोनों आत्महत्या की है. ग्रामीणों ने बताया कि ये प्रेम प्रसंग का मामला है. पुलिस मामले में जांच में जुट गई है.

हिंदुस्थान समाचार/नीरज

%d bloggers like this: