Sharaab

गुरुग्राम

मिलेनियम सिटी में शराब माफिया के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस पर हमला करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं. गुरुवार रात्रि अवैध शराब की बिक्री होने की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर शराब माफिया ने हमला बोल दिया.

यही नहीं थाना डीएफएल फेज-3 के एसएचओ रामकुमार के सिर में बोतल तक दे मारी. माफिया की यह सारी करतूत कैमरे में कैद हो गई और अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जानकारी के अनुसार गुरुवार रात्रि थाना डीएलएफ फेज-3 के एसएचओ रामकुमार अपनी टीम के साथ अवैध शराब बिक्री की गुप्त सूचना के आधार नाथूपुर गांव में छापेमारी करने पहुंचे थे.

वहां पर उन्होंने मौके से दो युवकों को धर दबोचा. अवैध शराब की पेटियां भी वहां पर रखी हुई थी. मौके से एक पुलिसकर्मी ने अपने मोबाइल से वीडियो भी बनानी शुरू कर दी, ताकि सबूत के तौर पर उसे रखा जा सके.

एसएचओ द्वारा दो युवकों को पकड़ा हुआ था. उनमें से एक युवक एसएचओ के साथ बदतमीजी से बात करता हुआ वीडियो में भी दिखायी दे रहा है. वह साफ कह रहा है कि जो यह शराब है, उसे वह बेचेगा. 

पुलिस की गिरफ्त में होने के बाद भी युवक के इतने हौसले बुलंद थे कि वह अवैध शराब की बिक्री पर अड़ा हुआ था. इसी बीच एक अन्य बाउसंर जैसा दिखने वाला युवक वहां आया और उसने आव देखा न दाव, वहां पर मेज पर रखी शराब की पेटी उठाकर फेंक दी. जब पुलिसवालों ने पूछा कि उसने ये बोतलें क्यूं तोड़ी.

इतना कहते ही वह युवक पुलिस वालों पर बदहवास होकर टूट पड़ा और जो हाथ में आया, उठाकर मारने लगा. इसी बीच पकड़ा गया युवक भी छुड़ाकर पुलिस पर हमले में शामिल हो गया.
पुलिसवालों को जमकर पीटा और भाग गए हमलावरशराब माफियाओं ने उस कमरे में पुलिस को जमकर पीटा.

एसएचओ रामकुमार के सिर में तो शराब की बोतल ही मार दी. बोलत के साथ उनका सिर भी फूट गया। साथ ही वीडियो बना रहे पुलिसकर्मी को भी बुरी तरह से पीटा. इसके बाद सभी शराब तस्कर मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना आला अधिकारियों को दी गई.

थाना से बाकी पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे और घायल एसएचओ रामकुमार समेत सभी पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. शुक्रवार को पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अवैध शराब बिक्री की सूचना पर डीएलएफ फेज-3 थाना प्रभारी रामकुमार ने यह छापेमारी की थी. हमले के बाद सभी आरोपी फरार हो गये, जिनकी तलाश जारी है. इस तरह से कानून हाथ में लेने वालों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा.

 
हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर

Leave a Reply