शाहरुख की आवाज में रिलीज हुआ The Lion King का दमदार ट्रेलर

वर्ल्डवाइड पॉपुलर डिज्नी की मोस्ट अवेटेड फिल्म द लॉयन किंग का पहला हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैंस का शाहरुख की आवाज सुनने का इंतजार भी खत्म हो गया है. फिल्म शाहरुख ने मुफासा को अपनी आवाज दी है.

एक्टर शाहरुख खान ने खुद द लॉयन किंग का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. शाहरुख ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- “इस गोबल लैगिसी का हिस्सा बनकर खुश हूं. सिनेमा में 19 जुलाई को. याद रखना.”

ट्रेलर में मुफासा यानी की शाहरुख खान अपने बेटे सिम्बा को जिंदगी के उसूल सिखा रहे हैं. शाहरुख की आवाज में मुफासा का कैरेक्टर काफी दमदार नजर आ रहा है.

ट्रेलर में मुफासा कहता नजर आ रहे हैं – सिंबा में हमेशा तुम्हारे साथ हूं हमेशा साथ रहूंगा. लेकिन तुम याद रखना, तुम कौन हो. एक सच्चा राजा. हम सब कहीं ना कहीं नाजुक डोर से बंधे है. आम लोग अक्सर ये सोचते है कि वो क्या ले सकते हैं लेकिन एक सच्चा राजा ये सोचता है कि वो क्या दे सकता है.

शाहरुख की दमदार आवाज और बेहतरीन बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ ट्रेलर को बार-बार देखने का मन करता है.

बता दें फिल्म द लायन किंग में शाहरुख के साथ उनके बेटे आर्यन भी अपनी आवाज देने वाले हैं. आर्यन सिंबा को अपनी आवाज देंगे. हालांकि सिंबा की आवाज में ट्रेलर अभी रिलीज नहीं हुआ है. शाहरुख और आर्यन के अलावा असरानी, अशीष विद्युराथी, संजय मिश्रा और श्रेयस तड़पड़े की आवाज भी सुनने को मिलने वाली है.

फिल्म द लायन किंग वर्ल्डवाइड पॉपुलर शो है. जिसे बच्चों के बीच बहुत पसंद किया जाता है. सिम्बा को 90 के किड्स का रोल मॉडल भी कहें तो गलत नहीं होगा. ऐसे शाहरुख और आर्यन की आवाज में लेजेंडरी मुफासा और सिंबा की फिल्म को देखना वाकई दिलचस्प है.

बता दें ये फिल्म पहली बार 1994 में रिलीज की गई थी. फिल्म के 25 साल पूरे होने पर इसे दोबारा रिलीज किया जा रहा है. द लॉयन किंग को बॉक्स ऑफिस पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में 19 जुलाई को रिलीज किया जाएगा.

2 thoughts on “शाहरुख की आवाज में रिलीज हुआ The Lion King का दमदार ट्रेलर”

Leave a Reply