छपरा के बाद हाजीपुर में भी हुई मॉब लिंचिंग

  • मीरपुर पताड़ में बैंक आफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र पर दोनों लुटेरे हथियारों के साथ कैश लूट की कोशिश में पहुंचे
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लुटेरों को कब्जे में लेकर अस्पताल में भर्ती करया जहां एक लुटेरे की मौत हो गई

नई दिल्ली/हाजीपुर, 19 जुलाई. बिहार में छपरा के बाद हाजीपुर में हिंसक भीड़ द्वारा मारपीट की दो अन्य घटनाएं सामने आई हैं. एक घटना में भीड़ ने लुटेरे की पीट-पीटकर हत्या कर दी तो दूसरे में भीड़ ने चोरी के आरोप में पति-पत्नी को पीट दिया.

हाजीपुर में बैंक ग्राहक सेवा केंद्र लूटने पहुंचे दो लुटेरे ग्रामीणों के हाथ आ गए. इसके बाद गांव वालों ने लुटेरों को पकड़ लिया और मौके पर ही पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. भीड़ ने लुटेरों की मोटरसाइकिल को में भी तोड़फोड़ कर दी.

दरअसल मीरपुर पताड़ में बैंक आफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र पर दोनों लुटेरे हथियारों के साथ कैश लूट की कोशिश में पहुंचे.

शोर होने पर लुटेरे भागने लगे, लेकिन गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लुटेरों को कब्जे में लेकर अस्पताल में भर्ती करया जहां एक लुटेरे की मौत हो गई, जबकि एक की हालत अभी गंभीर है.

वहीं दूसरी घटना में चोरी के आरोप में पति-पत्नी को भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. मामला सदर थाना क्षेत्र का है जहां हरौली में मंदिर में पूजा के दौरान शोर हुआ कि किसी महिला के गले की चेन चोरी हो गई.

लोगों ने मंदिर में मौजूद एक महिला को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी. महिला के पति के पहुंचने के बाद लोगों ने दोनों पति-पत्नी की पिटाई की. घायल दंपति को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

Trending Tags- Mob Lynching | News In Hindi | Aaj Ka Taja Khabar | Bihar News

Leave a Reply