केंद्र सरकार का बजट बंगालियों को खत्म करने वाला बजट है – कल्याण बनर्जी

  • रफनमौला अंदाज के लिए मशहूर सांसद कल्याण बनर्जी ने संसद में पेश बजट को बंगालियों को खत्म करने वाला बजट करार दिया
  • कल्याण बनर्जी ने बताया कि अब तक के इतिहास में ये सबसे लंबा बजट रहा है. लेकिन इसमें जनता के लाभ का कुछ भी नहीं ह

श्रीरामपुर. अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.

रफनमौला अंदाज के लिए मशहूर सांसद कल्याण बनर्जी ने संसद में पेश बजट को बंगालियों को खत्म करने वाला बजट करार दिया और कहा कि ये बजट बंगाली समुदाय के लोगों को खत्म कर देगा और यही बीजेपी का एजेंडा है. कल्याण बनर्जी श्रीरामपुर के आरएमएस मैदान में दुर्गा पूजा के लिए खूंटी पूजन के कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस बीच पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने ये विवादित बयान दिया.

कल्याण बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा पेश बजट दिशाहीन है. उसमें मध्य वर्ग के लोगों के लिए कुछ भी नहीं है. किसानों के लिए भी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा गया है. इसके अलावा बजट में तमाम खामियां हैं.

कल्याण बनर्जी ने बताया कि अब तक के इतिहास में ये सबसे लंबा बजट रहा है. लेकिन इसमें जनता के लाभ का कुछ भी नहीं है. खूंटी पूजन के बाद कल्याण बनर्जी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि धर्म और राजनीति दो अलग-अलग चीजें हैं.


जो लोग धर्म और राजनीति को मिलाते हैं. उन्हें ना ही धर्म के बारे में कुछ पता होता है और ना ही राजनीति के बारे में. खूंटी पूजन के दौरान सांसद कल्याण बनर्जी के साथ हुगली जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष दिलीप यादव, रिसड़ा नगर पालिका के चेयरमैन विजय सागर मिश्रा, स्थानीय पार्षद संतोष सिंह सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद रहे.

हिन्दुस्थान समाचार/धनंजय

Trending Tags- Political News | Budget 2019 | Hindi Samachar

1 thought on “केंद्र सरकार का बजट बंगालियों को खत्म करने वाला बजट है – कल्याण बनर्जी”

Leave a Reply

%d bloggers like this: