लॉन्च होते ही ऑउट ऑफ स्टॉक हुई Tesla की टकीला, कीमत जानकर आप हो जाएंगे हैरान

tesla
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली अमेरिकी कंपनी टेस्ला (Tesla) अब लिकर के बिजनेस में हाथ आजमा रही है. कंपनी ने हालही में टेस्ला टकीला (Tesla Tequila) लॉन्च कर दी है. ये एक प्रीमियम लिकर है जिसकी कीमत कंपनी ने 250 डॉलर रखी है. भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत 18,500 रुपये तय की गई थी.

सबसे बड़ी बात तो ये हैं कि लॉन्च किए जाने के तुरंत बाद ही ये बिक भी गई थी. साथ ही इसकी बिक्री को प्रति खरीदार केवल दो बोतलों तक सीमित रखा गया है. फिलहाल तस्वीरों में टेस्ला टकीला की बॉटल किसी इलेक्ट्रिक सिंबल की तरह दिखाई दे रही है जो इसे बेहद आकर्षक बनाती है.

बता दें कि इसे लांच करने में कंपनी को दो साल का वक्त लगा है. कंपनी के सीईओ ऐलन मस्क ने दो साल पहले एक ट्वीट में इस बारे की जानकारी दी थी. मस्क ने साल 2018 में 01 अप्रैल के दिन ‘टेस्लाकिला’ के आइडिया को ट्वीट किया था, उस वक्त मस्क के फॉलोवर्स ने इस ट्वीट को बस अप्रैल फूल का मजाक समझा था लेकिन मस्क इस बात को लेकर सीरियस थे. साथ ही मस्क ने ‘टेस्लाकिला’ ट्रेडमार्क आवेदन भी प्रस्तुत किया है, और उसी साल मेक्सिको के टकीला उत्पादकों ने मस्क के ट्रेडमार्क का फायदा लिया.

सिर्फ कुछ ही जगहों पर बिकेगी ये लिकर

टेस्ला की वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक, टेस्ला टकीला अमेरिका के कुछ ही राज्यों में ही उपलब्ध होगी जिसमें न्यू यॉर्क, कैलिफोर्निया और वॉशिंगटन शामिल हैं.