पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हमला

जम्मू कश्मीर में पुलवामा के सर्कुलर रोड पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल पर आतंकियों ने हमला कर दिया है. सीआरपीएफ के गश्त कर रहे दल को आतंकियों ने निशाना बनाया और आईईडी ब्लास्ट कर दिया. ब्लास्ट के बाद भी आतंकियों ने फायरिंग की. इस हमले में एक जवान के जख्मी होने की खबर है.

सूत्रों की मानें तो आतंकियों की साजिश कुछ बड़ा नुकसान करने की थी. हालांकि उन्हें कामयाबी नही मिल सकी. वही हमले के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है. सूचना है कि आतंकियों ने सुबह 7.40 मिनट पर सीआरपीएफ दल को निशाना बनाया. सुरक्षा बलों के लिए पहले ही आतंकियों ने विस्फोटक लगा रखा था.

बता दें कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के अभियान से आतंकी बौखलाए हुए हैं. ऐसे में वो सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं. बीते कई दिनों से सुरक्षा बलों और स्थानीय पुलिस और आतंकियों को खदेड़ने में लगे हुए हैं. उनके खिलाफ सभी ने मिलकर अभियान चलाया हुआ है.

अब रोज ही जम्मू कश्मीर के अलग अलग इलाकों में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर होता है. इससे पहले शनिवार को भी कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई, जिसमें दो आतंकी ढेर हुए.

Leave a Reply

%d bloggers like this: