J&K: बारामूला में आर्मी की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

4
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला में में बुधवार को पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला हुआ है. गश्त दे रहे भारतीय सेना की टीम पर आतंकियों ने हमला किया. इस आतंकी हमले में सेना का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसको तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. इससे पहले सुबह सेना का एक जवान शहीद हो गया था.

सूचना के अनुसार आतंकियों ने सेना, सीआरपीएफ (CRPF) और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर ह्यागम में टाइम पास होटल के पास कुछ राउंड फायर किया. सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, लेकिन आतंकवादी मौके से भागने में कामयाब रहे.

इस हमले में एक जवान के घायल होने की खबर है. घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल जवान 15 गड़वाल रेजिमेंट का है. सुरक्षा बलों ने इस पूरे इलाके की घेरबंदी कर दी है और आतंकियों के खिलाफ तलाशी अभियान चलाया हुआ है. 

गौरतलब है कि आज ही सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले (Pulwama District) के कामराजीपोरा में एक आतंकी को मार गिराया है. सुरक्षाबलों को कामराजीपोरा के सेब के बागान में दो आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद चलाए गए ऑपरेशन में एक आतंकी को मार गिराया, जबकि एक जवान भी शहीद हो गया.