जम्मू में एक बार फिर से हुआ आतंकी हमला, CRPF के 5 जवान हुए शहीद

  • इस हमले में CRPF के 5 जवानों के शहीद होने की सूचना है. वहीं तीन जवान घायल हो गए हैं
  • वहीं घायलों राजेंद्र इंगले, प्रेमचंद्र कौशिक और केदारनाथ ओझा का अस्पताल में इलाज चल रहा है

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में बुधवार को आतंकवादियों ने एक बड़े आतंकी हमले को अंजाम दिया. आतंकियों ने बुधवार को सीआरपीएफ(CRPF) की एक टीम पर हमला कर दिया.

इस हमले में CRPF के 5 जवानों के शहीद होने की सूचना है. वहीं तीन जवान घायल हो गए हैं. आतंकियों ने बस स्टैंड के पास एक भीड़भाड़ वाली जगह को निशाना बनाया.

इस हमले में शहीद हुए पांच सुरक्षा कर्मियों में हरियाणा निवासी एएसआई रमेश कुमार, असम निवासी एएसआई निरोध शर्मा, उत्तप प्रदेश के मुजफ्फरनगर के सतेंद्र कुमार, गाजीपुर के महेश कुमार कुशवाहा और मध्यप्रदेश के देवास निवासी संदीप यादव के तौर पर हुई है.

वहीं घायलों राजेंद्र इंगले, प्रेमचंद्र कौशिक और केदारनाथ ओझा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं इस हमले में जवाबी कार्रवाई करते हुए जवानों ने 2 आतंकियों को भी मार गिराया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनंतनाग में बाइक सवार 2 नकाबपोश आंतकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस पर हमला बोला. उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी.

अचानक हुए इस हमले में एसएचओ सदर अनंतनाग, इंस्पेक्टर इरशाद सीने में गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए.

अल मुजाहिदीन ने ली जिम्मेदारी

वहीं इस हमले की जिम्मेदारी अल उमर मुजाहिदीन नाम के आतंकी संगठन ने ली है. टीवी रिपोर्ट्स की मानें तो इस संगठन ने कहा है कि मुश्ताक जरगर उसका सरगना है.

ऐसा भी माना जा रहा है कि बाालकोट एयरस्ट्राइक के दौरान वह भी निशाने पर था. बता दें कि भारत सरकार ने 1999 में विमान आईसी-814 के अपह्त यात्रियों को छुड़ाने के लिए मुश्ताक जरगर को ही रिहा किया था. इसके साथ ही मसूद अजहर और शेख उमर को भी रिहा किया गया था.

Trending Tags- Terror Attack Today | Terror Attack Today in Kashmir | Kashmir Terror Aatack | Breaking News | Kashmir News Live

2 thoughts on “जम्मू में एक बार फिर से हुआ आतंकी हमला, CRPF के 5 जवान हुए शहीद”

Leave a Reply