तेलंगाना: पुलिस विभाग में कोरोना की दस्तक, 13 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

हैदराबाद (तेलंगाना), 07 अप्रैल (हि.स.). तेलंगाना पुलिस विभाग में एक हेड कांस्टेबल के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया.

स्वास्थ्य विभाग ने हेड कांस्टेबल के साथ उसके 12 साथियों को भी क्वारंटाइन किया है. इसके अलावा एक नगरपालिका के इंजीनियर पर मरकज जाने की बात छुपाने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर क्वारंटाइन किया है.

सोमवार की देर रात पुलिस विभाग में भी कोरोना संक्रमण का पहला मामला प्रकाश में आया. स्थानीय साहिबाबाद पुलिस थाने के कार्यरत एक हेड कांस्टेबल का परीक्षण करने के पश्चात वह संक्रमित पाया गया. इस बात की जानकारी मिलते ही इस कांस्टेबल को अन्य उसके 12 पुलिसकर्मियों के साथ क्वारंटाइन किया गया.

पुलिस ने बताया कि 55 वर्षीय हेड कांस्टेबल ने दिल्ली के मरकज में जमात की बैठक में भाग लिया था और वह पिछले कुछ दिन से स्थानीय तेलुगू तल्ली फ्लाईओवर के पास ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात था.

उसके बीमार पड़ने के बाद सोमवार को उसका परीक्षण करवाया गया और उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर मामला खुला. पुलिस ने बताया कि उसके परिवार के लोगों का भी स्वास्थ्य परीक्षण करवाया जा रहा है.

पुलिस विभाग में पहला कोरोना संक्रमण का मामला प्रकाश में आते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. इस बीच जानकारी मिली है कि एक नगरपालिका के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर भी मरकज होकर आए हैं. इस बात का खुलासा होने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उन्हें भी क्वारंटाइन किया गया है.

हिन्दुस्थान समाचार / नागराज

Leave a Reply

%d bloggers like this: