लालू परिवार में फूट, निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं तेजप्रताप!
  • शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने महागठबंधन की सीटों का ऐलानकर दिया है
  • दूसरी ओर बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है

नई दिल्ली: बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर फंसा पेंच काफी हद तक अब सुलझ गया है. एक तरफ पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने सीटों का ऐलान कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ यादव परिवार में फूट पड़ती नजर आ रही है.


ससुर चंद्रिका राय को टिकट मिलने से नाराज- एक ओर शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने महागठबंधन की सीटों का ऐलानकर दिया है. वहीं दूसरी ओर बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है. दरअसल तेजप्रताप अपने ससुर चंद्रिका राय को सारण से टिकट दिए जाने से नाराज हैं. इसलिए उन्होंने चंद्रिका राय के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

तेजप्रताप का आरजेडी छात्र संरक्षक पद से इस्तीफा- तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को आरजेडी के छात्र संरक्षक पद से भी इस्तीफा दे दिया. उन्होंने इस्तीफे की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी. ट्वीट में उन्होंने ये भी लिखा कि उन्हें नादान समझने वाले ही नादान है. कौन कितना पानी में है वो सब जानते हैं.


दोनों भाइयों में पड़ी दरार– दरअसल तेजप्रताप अपनी बहन मीसा को पाटलीपुत्र से लड़वाना चाहते थे इस बात को लेकर दोनों भाइयों में विवाद था. आखिरकार मीसा पाटलीपुत्र से ही चुनावी मैदान में होंगी. हालांकि दोनों भाइयों में चल रहे विवाद को चारा मामला समेत कई मामलों में जेल में बंद लालू प्रसाद यादव ने सुलझाने की कोशिश कई बार की. लेकिन ये विवाद नहीं सुलझ पाया और दोनों के बीच दरार पड़ गई.

Trending Tags- Tejashwi yadav latest news, Lok sabha election 2019, Tej pratap yadav latest news, Misa bharti latest news, Latest news on tejaswi yadav, Latest news on tejaswi yadav today, Aaj ka samachar

%d bloggers like this: