बिहार में ट्रिपल मर्डर-गोपालगंज जा रहे तेजस्वी को पुलिस ने रोका, राबड़ी के घर समर्थकों का जमावड़ा

नई दिल्ली. बिहार के गोपालगंज में तिहरे हत्याकांड को लेकर नीतीश सरकार और राष्ट्रीय जनता दल के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा है. जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के विधायक अमरेंद्र पांडेय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने विधायकों और विधान पार्षदों को लेकर गोपालगंज के लिए मार्च निकाला.

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर के बाहर विधायकों और पार्टी नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. सोशल डिस्टेंसिंग. नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. अभी भी तेजस्वी यादव अपनी मां राबड़ी देवी और भाई तेज प्रताप यादव के साथ गोपालगंज जाने के लिए अड़े हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने के लिए पटना डीएम से परमीशन नहीं मिली. तेजस्वी यादव गोपालगंज जाने के लिए राबड़ी आवास से निकले लेकिन प्रशासन ने उन्हें गोपालगंज जाने से रोक दिया. लॉकडाउन के दौरान आरजेडी नेताओं ने सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन किया गया. तेजस्वी की पुलिस के साथ बहस भी हुई. इसी बीच तेजस्वी के घर के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अपराधियों के लिए लॉकडाउन नहीं है. हम पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जा रहे हैं। हम सामाजिक दूरी का ख्याल रख रहे हैं. तेजस्वी ने पुलिस द्वारा खुद को रोके जाने पर राज्य सरकार से अपराधियों और आतंकियों को रोकने के लिए कहा है.

दरअसल, गोपालगंज तिहरे हत्याकांड को लेकर तेजस्वी यादव लगातार जेडीयू के विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर 24 घंटे में आरोपी जेडीयू विधायक की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वो अपने विधायकों के साथ गोपालगंज में आंदोलन करेंगे. तेजस्वी यादव ने आज ऐसा ही कुछ करने की कोशिश की लेकिन प्रशासन ने उनको रोक लिया.

Leave a Reply

%d bloggers like this: