IPL 2019: प्‍लेऑफ मैच की टीम हुई तय, जानिए कब और कहां खेले जाएंगे मैच
  • मुंबई के घरेलू मैदान पर हार मिलने के साथ ही कोलकाता टीम का आईपीएल 2019 का सफ़र यहीं खत्म हो गया है
  • इससे पहले धोनी की अगुवाई वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स, श्रेयस अय्यर की कप्‍तानी वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स पहले ही प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की कर चुकी थीं

नई दिल्ली. आईपीएल में कल मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए आखिरी लीग मुकाबले के बाद प्‍लेऑफ में खेलने वाली चार टीमें भी तय हो गई है.

मुंबई के घरेलू मैदान पर हार मिलने के साथ ही कोलकाता टीम का आईपीएल 2019 का सफ़र यहीं खत्म हो गया है.

जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स की हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की किस्मत ने पासा पलटते हुए अंतिम चार में अपनी जगह पक्की कर ली है.

कोलकाता और हैदराबाद ने लीग स्टेज में 14-14 मैच खेले है और इन मैचों में दोनों ही टीम के एक समान अंक 14 है.

मगर सनराइजर्स हैदराबाद का नेट रनरेट बेहतर होने की वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स को प्लेऑफ में पहुंचने का मौका नहीं मिला है.

इससे पहले धोनी की अगुवाई वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स, श्रेयस अय्यर की कप्‍तानी वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स पहले ही प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की कर चुकी थीं.

पहले क्‍वालीफायर में मुंबई से भिड़ेगी चेन्‍नई

पहले क्‍वालीफायर मैच में चेन्‍नई का सामना मुंबई से होगा. इन दोनों टीम के बीच ये मुकाबला 7 मई को चेपॉक में खेला जाएगा. इस मैच में हारने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका मिलेगा.

दिल्‍ली और हैदराबाद के बीच होगा एलिमिनटेर

दिल्‍ली और हैदराबाद के बीच एलिमिनटेर मैच खेला जाएगा. ये दोनों टीमें 8 मई को विशाखापट्टनम में आमने-सामने होंगी.

इस मैच की विजेता टीम पहले क्वालीफायर में हारने वाली टीम से 10 मई को विशाखापट्टनम में दूसरा क्वालीफायर खेलेगी.

जो टीम इस मुकाबले में जीत दर्ज करेगी वहीं टीम फाइनल में 12 मई को क्‍वालीफायर में जीत हासिल करने वाली टीम से खिताब के लिए भिड़ेगी.

Trending Tags- IPL 2019, IPL News Today, IPL News Live, IPL News Today Match, IPL News Latest, IPL News About Today Match, IPL Latest News 2019, IPL News KKR.

%d bloggers like this: