इस बुजुर्ग महिला फैन की मुरीद हुई टीम इंडिया

  • इन बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है
  • यह महिला 87 साल की उम्र में व्हीलचेयर पर स्टेडिम पहुंची थी

खेल डेस्क. आईसीसी वर्ल्ड कप के एक मुकाबले में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 28 रनों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. मैच के दौरान भारतीय टीम को सपोर्ट करने आई एक महिला ने सबका ध्यान अपनी तरफ खीचा.

एक बुजुर्ग महिला दर्शक भारतीय टीम की हौसला अफजाई करने पहुंची थी. इन बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह महिला 87 साल की उम्र में व्हीलचेयर पर स्टेडिम पहुंची थी.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और खिलाड़ी रोहित शर्मा इन उम्रदराज महिला फैन से मिलने पहुंचे. इन का नाम चारुलता पटेल है. भारतीय टीम के प्रति इस बुजुर्ग फैंस चारुलता की दीवानगी को देखकर उनके जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा हैं.

इस वाकये को देख मैच कमेंटेटर भी अपने आप को रोक नहीं पाए. हर्षा भोगले ने कहा कि ये कितना अच्छा नजारा है. आईसीसी भी अपने आप को रोक नहीं पाया और उसने इस महिला का एक छोटा सा इंटरव्यू लिया.

जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या टीम इंडिया इस बार विश्व विजेता बनेगी तो उन्होंने इसका जवाब हां में दिया. रोचक बात यह रही कि लगभग 8 घंटे बाद भी उनके चेहरे पर कोई थकावट नहीं दिख रही थी.

विराट ने उनसे मुलाकात के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारे सभी प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए और विशेष रूप से चारुलता पटेल जी का धन्यवाद देना चाहूंगा. वह 87 की हैं और शायद सबसे ज्यादा भावुक और समर्पित प्रशंसकों में से एक हैं.

विराट और रोहित शर्मा ने मैच के बाद जाकर उनका आशीर्वाद लिया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे विराट से बात कर रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Trending Tags : Team India | Virat kohli | Charulata Patel | ICC world cup 2019 | Aaj ka samachar

1 thought on “इस बुजुर्ग महिला फैन की मुरीद हुई टीम इंडिया”

Leave a Reply