देखिए टाटा Harrier का लुक, जल्द होगी लॉन्च

टाटा मोटर्स ने नई नवेली SUV Harrier की ऑफिशियल तस्वीर जारी कर दी है. टाटा मोटर्स ने पहली Harrier का प्रोडक्शन वर्जन पेश किया. इस गाडी की खास बात यह है कि इसे प्रीमियम गाडी लैंड रोवर के प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है.

टाटा की इस गाडी का लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा है. कम्पनी के मुताबिक टाटा की ये गाडी डिजाइन और परफॉर्मेंस के लिहाज से बाजार में नया बेंचमार्क स्थापित करेगी.

टाटा मोटर्स इस गाडी को  2019 की शुरुआत में लॉन्च करने जा रही है। टाटा ने अपनी इस SUV को H5X concept के तौर पर दिल्ली ऑटो एक्सपो 2018 में पेश किया था.

हैरियर की खासियत:

इस फोटों में Harrier देखने में काफी आकर्षक लग रही है. इसमें लाइट और फॉग लैंप को ट्राई एरो पैटर्न में दिया गया है जो फ्रंट बंपर के नीचे दी गई है. टाटा ने आधिकारिक तौर पर से इस बात की जानकारी दी है कि Harrier में 2.0-लीटर का इंजन दिया जाएगा.

इसका इंजन 140 बीएचपी की मैक्सिमम पावर जेनरेट करेगा. Harrier में 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के अलावा ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प का भी मुहैया कराएगी.
टाटा Harrier में  पुश बटन स्टार्ट, स्टीयरिंग माउंट कंट्रोल के साथ एंड्रॉयड़ और एप्पल ऑटो कार प्ले सिस्टम भी मिलेगा.

किन गाडियों से होगा मुकाबला:

Harrier का मुकाबला अपने सेंगमेट में जीप कंपस और महिंद्रा एक्सयूवी 500 जैसी गाड़ियों से रहेगा. इस सेंगमेंट में हुंदई क्रेटा के साथ जीप कम्पस और SUV का दबदबा पहले से कायम है.

%d bloggers like this: