सिद्धू का इस्तीफा केवल नूरा-कुश्ती का खेल: तरुण चुघ

नई दिल्ली: पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कैबिनेट मंत्री पद से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखकर इस्तीफा दे दिया है. उनके इस्तीफा देने के फैसले को बीजेपी ने नाटक करार दिया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिया गया इस्तीफा केवल नूरा-कुश्ती का खेल है. जिन राहुल गांधी अपना इस्तीफा भेजा है, वे तो पहले ही अध्यक्ष पद का कार्यभार छोड़ चुके हैं.

चुघ ने कहा कि जो अध्यक्ष कुर्सी पर नहीं है, उसको इस्तीफा लिखकर भेजा जा रहा है. ये एक प्रकार का नाटक है. उन्होंने कहा कि पिछले 40 दिन से सिद्धू अपने कार्यभार से दूर हैं और उल्टे वे पंजाब की जनता की गाढ़ी कमाई का मौज ले रहे हैं.

चुघ ने आगे कहा कि अगर कैबिनेट मंत्री को अपने पद से इस्तीफा देना था तो वे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को देते या फिर पंजाब के राज्यपाल के पास में जाकर देते.

चुघ ने पंजाब के राज्यपाल से अपील की है कि ऐसे मंत्री को तुंरत हटाएं जो पिछले 40 दिन से न तो जनता से मिल रहा है और न ही जनता के लिए कोई काम कर रहा है.

उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता बिजली कटौती से परेशान है, लेकिन कैबिनेट मंत्री अपने कार्यालय में नहीं जा रहे हैं. कांग्रेस ने पंजाब की जनता के साथ धोखा दिया है.

हिन्दुस्थान समाचार/वीरेन/बच्चन

1 thought on “सिद्धू का इस्तीफा केवल नूरा-कुश्ती का खेल: तरुण चुघ”

Leave a Reply

%d bloggers like this: