प्लेन में हाथ जोड़कर प्रार्थना करने लगी करण की ये स्टूडेंट…वीडियो वायरल

डायरेक्टर करण जौहर के स्कूल से तीन और स्टूडेंट पास होने को तैयार है. आने वाली 10 मई को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज होने वाली है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सातुरिया बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं.

तीन स्टार्स इन दिनों फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अलग-अलग स्टेटस में घूम रहे हैं. हाल ही में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की मल्टी टैंलेटेड तारा सुतारिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो फ्लाइट में बैठी प्रार्थना करती नजर आ रही हैं.

ये वीडियो 29 अप्रैल का है. कल वोट देने के बाद तीनों सेलेब मुंबई एयरपोर्ट से फ्लाइट में बैठे. इस दौरान प्लेन में जो हुआ वो नजारा कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा.

दरअसल फ्लाइट में टर्ब्यूलेंस यानी की मौसम खराब के कारण दिक्कत आने के  कारण तारा डर गई और अपनी सीट पर बैठकर आंखे बंद कर प्रार्थना करने लगी. इस दौरान को-स्टार अनन्या पांडे उनका मजाक उड़ाती नजर आई. उन्होंने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया. जो अब फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है.

फैंस को तारा की क्यूटनस काफी पंसद आ रही हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि तारा का ये क्यूट वीडियो धर्मा प्रोडक्शन ने अपने अकाउंट से शेयर किया हैं.

बता दें तारा और अनन्या की ये फिल्म साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सीक्वल हैं. फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने डेब्यू किया था.  

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए एक आइटम नंबर भी किया हैं. सॉन्ग हुकअप पर आलिया के साथ टाइगर भी हॉट अंदाज में नजर आ रहे हैं.