लॉकडाउन में तापसी ने साइन किया नया प्रोजेक्ट, राहुल ढोलकिया की फिल्म में आएंगी नजर

tapsee pannu
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने पिछले साल एक फिल्म की घोषणा की थी, जिसमें उन्होंने कृति सेनन को कास्ट किया था. उन्होंने बताया था कि ये महिला क्रेंदित फिल्म है जिसमें कृति लीड रोल में होगी.

हालांकि बाद में एक्ट्रेस कृति सेनन ने इस फिल्म को डेट्स की वजह से छोड़ दिया. कृति के बाद राहुल ढोलकिया ने इस फिल्म के लिए सारा अली खान को अप्रोच किया था, लेकिन सारा इस फिल्म को साइन नहीं कर पाई.

वहीं अब खबरें है कि राहुल को अपनी इस फिल्म के लिए एकट्रेस मिल गई है. सोर्सस के अनुसार राहुल ने तापसी पन्नू को ये फिल्म ऑफर की है और उन्हें स्क्रिप्ट बहुत अच्छी भी लगी है.

राहुल ढोलकिया की ये फिल्म एक क्राइम थ्रिलर होगी जिसे सुनील खेत्रपाल प्रोड्यूस कर रहे हैं. मेकर्स अब फिल्म के लिए एक ऐसे मेल एक्टर की तलाश कर रहे हैं जो तापसी के अपोजिट परफेक्ट बैठ सके.

खबरें है कि तापसी पन्नू ने फिल्म के लिए हामी भर दी है, वो इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरु करेंगी. हालांकि एक्ट्रेस के लिए अपनी डेट्स को मैनेज कर पाना मुश्किल होने वाला है.

ऐसा इसलिए क्योंकि तापसी पन्नू के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें हसीन दिलरुबा, रश्म‍ि रॉकेट, शाबास मिट्ठू, लूप लपेटा, मिताली राज की बायोप‍िक शामिल है.

लॉकडाउन की वजह से उनकी इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों की शूटिंग भी बीच रुकी हुई है जिन्हें उन्हें लॉकडाउन खत्म होने के बाद पूरा करना है.