game over
game over

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म गेम ओवर का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. ट्रेलर काफी थ्रिलर है. दिलचस्प बात है कि पबजी के जमाने में तापसी एक ऐसी वीडियो गेम थ्रिलर लेकर आइ है जो उन पर हावी हो जाते हैं. टीजर ने फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता और बढ़ा देती है.

खास बात ये है कि इस फिल्म को तमिल तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाने वाला है. टीजर रिलीज से पहले फिल्म के दो पोस्टर लांच किए गये थे. जिन्होंने फैंस के बीच एक अलग उत्सुकता पैदा की थी.

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो वीडियो गेम की आदि है. धीरे-धीरे वीडियो गेम का वर्चुअल वर्ल्ड उसकी असल जिंदगी पर हावी होने लगता है.

कैसा है टीजर

टीजर की शुरुआत गेमिंग सीन के साथ हो रही है..इसके बाद दिखाया जाता है कि तापसी एक नार्मल जिंदगी जी रही है. उनके कम्प्यूटर पर हमेशा कोई ना कोई गेम ऑन रहती है. बैकग्राउंड में भी गेम की आवाज आ रही है. जो फिल्म के संस्पेस को बढ़ाती है. धीरे-धीरे तापसी को अपने आसपास किसी के होने के का एहसास होने लगता है. जैसे कोई चीज गेम से निकलकर रियल लाइफ में आ गई है.

फिल्म के ज्यादातर सीन्स में तापसी को व्हीलचेयर पर दिखाया गया. लेकिन उनका कैरेक्टर काफी स्ट्रांग नजर आ रहा हैं. फिल्म के टीजर को देखने के बाद फैंस की ट्रेलर के लिए उत्सुकता और भी बढ़ गई है.

इस फिल्म को अश्विनी सारवान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई हैं.

वहीं तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू गेम ओवर के अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ सांड की आंख में नजर आने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. सांड की आंख की कहानी यूपी की रहने वाली  चंद्रो और प्रकाशो तोमर बेस्ड है जिन्हें वर्ल्ड की ओल्डएस्ट शूटर का कहा जाता है.