आलिया के बाद तापसी बनेंगी सुपरवुमन

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी बेहतरीन एक्ट्रिंग के लिए जानी जाती है. जहां ज्यादातर एक्ट्रेस आर्ट फिल्मों को डरती है वहीं तापसी ने आर्ट फिल्मों से अपनी एक अलग पहचान बनाई है हालांकि ऐसा नहीं है कि तापसी सिर्फ आर्ट फिल्मों में ही नजर आई. हाल ही में आई तापसी की फिल्म बदला मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड फिल्म थी. जो बॉक्स ऑफिस काफी अच्छी कमाई कर रही है.

फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी लीड रोल में है. फिल्म में तापसी के काम की खूब तारीफ की जा रही है. वहीं अब खबरें की तापसी एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली है. फिल्म का नाम अभी डिसाइड नहीं हुआ है. लेकिन रिपोर्टस की माने तो फिल्म अगले साल नवंबर-दिसंबर में रिलीज होगी.

फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट करने वाले हैं. वहीं सुनीर खेतरपाल इस फिल्म को प्रोड्यूज करेंगे. जिन्होंने फिल्म बदला को भी प्रोड्यूज किया है.

तापसी के लिए ये रोल काफी हटकर होगा क्योंकि इसे पहले तापसी कभी इस तरह के रोल में नजर नहीं आई है. लेकिन फैंस जरुर तापसी को इस फिल्म में देखने के लिए एक्साइटेड है.

वैसे बता दें तापसी इन दिनों फिल्म सांड की आंख की शूटिंग कर रही है. जो वर्ल्ड की सबसे बूढ़ी शूटर चंद्रो और प्रकाशो तोमर पर बेस्ड है. फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में है.

%d bloggers like this: