Tapasasi Pannu

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें उनके हाथ पर चोट और दोनों पैरों में प्लास्टर चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है. तापसी बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. क्या हुआ है तापसी को जानने के लिए पढें पूरी खबर…

तापसी ने बॉलीवुड में अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट्स से अपने हुनर का जबरदस्त प्रदर्शन किया है. अमिताभ बच्चन के साथ सुपरहिट फिल्म बदला के बाद वो अपनी एक और फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं.

तापसी तमिल-तेलुगु फिल्म गेम ओवर में एक वीडियो प्रोग्रामर स्वप्न्ना का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म में उनके घर में कुछ लोग घुस जाते हैं और फिर वो चोट लगने की वजह से व्हील चेयर पर आ जाती हैं.

फोटो शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा ‘हां हां, बर्फ से ढके पहाड़ पर शिफॉन साड़ी पहनकर 25 दिनों तक काम करना बहुत मुश्किल होता… इसलिए मैंने ये चुना.’ इस फोटो पर एवलिन शर्मा ने कमेंट करके पूछा कि आखिर उन्हें क्या हो गया साथ ही उनके जल्दी ठीक होने की भी दुआ की.

नीना गुप्ता ने भी उनसे कि उन्हें क्या हुआ. हालांकि उन्होंने ये साफ नहीं किया कि ये प्रोस्थैटिक मेकअप है या उन्हें सही में चोट लगी है. बता दें कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 25 दिन व्हीलचेयर पर बिताएं हैं.

Leave a Reply