अमिताभ-शाहरुख के खाने का बिल भरेंगी तापसी

  • अमिताभ बच्चन और शाहरुख फिल्म बदला को लेकर काफी खुश हैं
  • अमिताभ शाहरुख से पार्टी मांग रहे हैं तो वहीं शाहरुख कह रहे हैं कि अमिताभ को पार्टी देनी चाहिए

अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. इस फिल्म को शाहरुख खान की रेड चिल्लीज ने प्रोड्यूज किया है ऐसे में सक्सेस का श्रेय शाहरुख को भी जाता है.

जिस वजह से फिल्म की सफलता की पार्टी को लेकर अमिताभ और शाहरुख के बीच ट्विटर मजाकिया नोकझोंक देखने को मिली. अमिताभ शाहरुख से पार्टी मांग रहे हैं तो वहीं शाहरुख कह रहे हैं कि अमिताभ को पार्टी देनी चाहिए. लेकिन अब ये फाइट खत्म हो गई है क्योंकि फिल्म बदला की एक्ट्रेस तापसी पन्नू सक्सेस पार्टी का बिल भरने के लिए तैयार हैं.

अमिताभ बच्चन और शाहरुख फिल्म बदला को लेकर काफी खुश हैं. दोनों ही आए दिन फिल्म का कलेक्शन फैंस के साथ अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं. बदला को लेकर अमिताभ ने हाल ही में मजाकिया ट्वीट किया कि- “शानदार परफॉरमेंस के बावजूद बदला को लोगों के उतने कॉम्प्लीमेंट्स नहीं मिले. फिल्म के प्रोड्यूसर, डिस्ट्रीब्यूटर, ऑन लाइन, प्रोड्यूसर और इंडस्ट्री के किसी दूसरे व्यक्ति के पास नैनो सेकेंड भी नहीं है कि वे फिल्म की सफलता पर कॉम्पलीमेंट करें.” 

इसके बाद अमिताभ के ट्वीट पर शाहरुख ने रिप्लाई करते हुए लिखा- “हम सब तो आपकी ओर से पार्टी का इंतजार कर रहे हैं. हम सभी लोग हर रोज जलसा के बाहर इंतजार करते हैं.”


दोनों स्टार इस बात को लेकर फाइट कर रहे थे कि बिल कौन भरेगा. लेकिन इन दोनों सेलेब की लड़ाई में तापसी ने दिलदारी दिखाई है और बिल भरने का फैसला किया है.

अपने एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा कि “मैं बदला की सक्सेस पार्टी में हर किसी को इनवाइट करने की कोशिश करुंगी और इस मामले में सभी अपनी बहस खत्म कर सकते हैं.” तापसी ने कहा कि वो बिल भरने के लिए तैयार हैं. फाइट बंद कर सकते हैं.

एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों यूपी के जौहरी गांव में अपनी अपकमिंग फिल्म सांड की आंख की शूटिंग कर रही हैं.

Trending Tags- Bollywood News, Movie, Badla, Amitabh Bachchan, Shahrukh Khan, Tapsee Panu, Red Chillies Entertainment, Hindi News, Latest News