#METOO मामले में नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट, तनुश्री ने दिया ये बयान…..
  • #MeToo की वजह से उन्होंने जिंदगी का सबसे बड़ा सबक सीखा है. एक्ट्रेस ने कहा, “कानून पर भरोसा करना बेकार है
  • एक इंटरव्यू में तनुश्री ने मामले के बारे में बताया कि “नाना पाटेकर ने मुझे गाने के स्टेप्स सिखाने के बहाने टच किया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर मीटू के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसमें कल यानी 13 जून को मुंबई पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी थी. इस पर अब तनुश्री का बयान सामने आया है.

दरअसल तनुश्री ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि “ये मूवमेंट, ये सामने आकर अपने शोषणकर्ता के बारे में बात करना और उसे शर्मिंदा करने का आइडिया कानून के एक्शन लेने की बात पर निर्भर नहीं करता. क्योंकि मेरा हिस्सा इस बात का सबूत है कि जब आप FIR दर्ज करवाते हो तो क्या होता है.?”

आगे इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि #MeToo की वजह से उन्होंने जिंदगी का सबसे बड़ा सबक सीखा है. एक्ट्रेस ने कहा, “कानून पर भरोसा करना बेकार है, उससे किसी का फायदा नहीं होता. अब ये बात हर उस इंसान के लिए सबूत होनी चाहिए, जो एक महिला से पूछता है कि उसने पुलिस में शिकायत क्यों नहीं दर्ज करवाई. यही उन लोगों का मुंह बंद करवाने के लिए काफी है.”

इस मामले में उन्हें झूठा बताए जाने पर उन्होंने कहा कि “मैं आज भी इस बात से हैरान होती हूं कि एक आदमी को दशकों से उसके बुरे व्यवहार के लिए कहा जा रहा है और जब एक औरत ने आकर पब्लिक में उसका नाम उछाला तो लोगों ने औरत को झूठा कहना शुरू कर दिया. ये हमारे देश की पुरानी कहानी है… कोई भी औरत जो शोषण के बारे में बात करती है झूठी कहलाती है.”

ये था पूरा मामला– पिछले साल तनुश्री ने हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था. एक इंटरव्यू में तनुश्री ने मामले के बारे में बताया कि “नाना पाटेकर ने मुझे गाने के स्टेप्स सिखाने के बहाने टच किया. उन्होंने मुझे बहुत ही अश्लील ढंग से छुआ था. नाना की इस हरकत के बाद तनुश्री फिल्म से बाहर हो गई थीं और उनकी जगह राखी सावंत को लाया गया था.”

Trending Tags- Tanushree Dutta | Nana Patekar | Me Too | Aaj Ka Taza Samachar

1 thought on “#METOO मामले में नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट, तनुश्री ने दिया ये बयान…..”

Leave a Comment

%d bloggers like this: