‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ का दो पोस्टर जारी,16 दिसंबर को रिलीज होगा दूसरा ट्रेलर

नई दिल्ली: अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की आगामी फिल्म ‘तानाजी -द अनसंग वॉरियर’ के दो नए पोस्टर्स शुक्रवार को जारी हो चुके हैं. इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने सोशल मीडिया पर दी.

नाहटा ने फिल्म के दोनों पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा-‘घमंड कर, युद्ध कर, युद्ध कर भयंकर #घमंडकर# देखिए 16 दिसंबर को ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर का दूसरा ट्रेलर!’

प्रोड्यूसर्स के जारी किए गए एक पोस्टर में अजय देवगन तो दूसरे में सैफ अली खान हैं. दोनों हाथ में तलवार लिए योद्धा के वेश में हैं. फिल्म में अजय देवगन तानाजी मालुसरे की भूमिका में है, जबकि काजोल उनकी पत्नी सावित्री मालुसरे के किरदार में होंगी. वहीं फिल्म में सैफ अली खान उदयभान के रोल में होंगे.फिल्म के इस पोस्टर को अजय देवगन ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

हाल ही में फिल्म के दो गाने और ट्रेलर जारी हुआ था, जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म के इस नए पोस्टर्स को काजोल ने भी ट्विटर पर शेयर किया है.

ये फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में 17वीं सदी की कहानी है. तानाजी मशहूर मराठा साम्राज्य में छत्रपति शिवाजी के सेनापति थे. इस फिल्म में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान के अलावा जगपति बाबू, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वारियर’ को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं. ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.

इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल 11 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. दोनों ने 2008 में आई रोमांटिक फिल्म ‘यू मी और हम’ में साथ में काम किया था. वहीं अजय और सैफ 2006 में रिलीज हुई विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘ओमकारा’ में नजर आए थे.

हिन्दुस्थान समाचार/ सुरभि सिन्हा

Leave a Reply

%d bloggers like this: