कोरोना वायरस के कारण रद्द हो सकता है तमिलनाडु प्रीमियर लीग

tnpl
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोरोना वायरस महामारी के कारण तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) का पांचवां सीजन रद्द हो सकता है. टीएनपीएल 2020 को शुरू में 10 जून से 12 जुलाई तक खेला जाना था, लेकिन तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) ने अगस्त-सितंबर की विंडो में इसकी मेजबानी की उम्मीद कर टूर्नामेंट को मई में स्थगित कर दिया था.

टीएनसीए के एक अधिकारी ने बताया,”हम शुरू में अगस्त-सितंबर की विंडो देख रहे थे, लेकिन अब यह संभव नहीं लग रहा है. टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए कोई विंडो नहीं है, लेकिन हम अगले कुछ हफ्तों में प्रतियोगिता के आयोजन पर अंतिम फैसला करेंगे.”

इसके अलावा, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 को यूएई में 19 सितंबर से शुरू किया जाना है. तमिलनाडु के स्टार खिलाड़ी आर अश्विन (दिल्ली कैपिटल्स), दिनेश कार्तिक (कोलकाता नाइट राइडर्स), विजय शंकर (सनराइजर्स हैदराबाद) और मुरली विजय (चेन्नई सुपर किंग्स) भारत से बाहर होंगे.

अधिकारी ने कहा, “आईपीएल अब होने जा रहा है और खिलाड़ियों के आईपीएल से लौटने के बाद रणजी ट्रॉफी का सीजन शुरू हो सकता है, इसलिए कोई विंडो नहीं है.”

टीएनपीएल के चौथे सीज़न में, चेपक सुपर गिलिज़ ने फाइनल में डिंडीगुल ड्रेगन को हराकर 2019 का खिताब जीता था.

बता दें कि भारत में शनिवार को पिछले 24 घंटों में 57,117 नए कोविड-19 मामले दर्ज किए. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दिए गए आंकड़ों के अनुसार, कुल 57,968 सक्रिय मामलों और 3,935 मौतों के साथ तमिलनाडु दूसरा सबसे बुरी तरह प्रभावित राज्य है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील