बोले चूड़ियां में अब इस एक्ट्रेस संग नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी…

  • मौनी रॉय ने फिल्म की टीम पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाते हुए खुद को इससे अलग कर लिया था
  • मौनी रॉय की जगह अब इस फिल्म में तमन्ना भाटिया को साइन किया गया है

नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चूडियां से फिल्म की हीरोइन मौनी राय ने खुद को अलग करने का फैसला किया था. मौनी रॉय की जगह अब इस फिल्म में तमन्ना भाटिया को साइन किया गया है.

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को ट्वीट कर ये जानकारी दी. बता दें कि मौनी रॉय ने फिल्म की टीम पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाते हुए खुद को इससे अलग कर लिया था.

वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने मौनी रॉय पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था. लेकिन अब मौनी रॉय को फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया है. इस फिल्म का डायरेक्शन नवाजुद्दीन के भाई शम्स सिद्दीकी कर रहे हैं.

इस फिल्म के सेट से पहले भी मौनी रॉय के साथ टीम की अनबन की खबरें सामने आई थीं, तो टीम ने उन खबरों को अफवाहें कहकर खारिज कर दिया था. लेकिन मौनी रॉय का आरोप लगाया कि लंबे वक्त से उनको सेट पर परेशान किया जा रहा था, जिसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया.

टेलीविजन में नागिन के किरदार से मशहूर हुईं मौनी राय ने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्डस से बड़े पर्दे पर कदम रखा था. साउथ की फिल्म केजीएफ में उन्होंने आइटम सॉन्ग किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही करण जौहर की कंपनी में बन रही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र और इसके अलावा राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Nawazuddin Siddiqui | Karan Johar | Aaj ka Samachar

2 thoughts on “बोले चूड़ियां में अब इस एक्ट्रेस संग नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी…”

Leave a Reply