तैमूर लाडली बहन इनाया का ऐसे रखते हैं ध्यान, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड में शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जब स्टार किड्स की बात न हो. दरअसल करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान और कुणाल खेमू-सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में तैमूर अपनी छोटी बहन इनाया का हाथ थामे वॉक करते दिख रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा ‘टिम और इनी’…

तस्वीर में तैमूर ब्लू कलर की टी-शर्ट और इनाया व्हाइट कलर की टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं, जिस पर ‘टिम और इनी’ लिखा हुआ है. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत लिया है.
तस्वीर में तैमूर इनाया का हाथ पकड़कर चल रहे हैं. इन दोनों को अक्सर साथ में खेलते हुए और मस्ती करते हुए देखा जाता है. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है.

View this post on Instagram

Tim & Inni

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

पटौदी खानदान के इन दोनों बच्चों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुकी हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर और सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया खेमू की आपस में अच्छी बॉन्डिंग हैं.

सोहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि तैमूर मेरी बेटी इनाया की तरफ बहुत केयरिंग हैं. दोनों बच्चे छोटे और भोले हैं. कभी-कभी दोनों साथ खेलते हैं और कभी-कभी एक दूसरे को भाव नहीं देते. लेकिन मैंने देखा है कि तैमूर बहुत केयरिंग हैं.

आगे सोहा ने बताया कि एक बार इनाया ने तीन बार तैमूर के बाल खींचे, लेकिन तैमूर ने इनाया को कुछ नहीं कहा. मुझे लगता है कि तैमूर को पता है कि इनाया मेरी फैमिली का हिस्सा है. तो इसलिए वो उसे बर्दाश्त करता है. दोनों एक-दूसरे से सीख रहे हैं.

तैमूर जन्म के बाद से ही मीडिया में काफी पॉपुलर हैं. तैमूर हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस को कायल बना लेते हैं. इन दिनों करीना कपूर लंदन में अपने परिवार के साथ छुट्टियां इन्जॉय कर रही हैं.

हिन्दुस्थान समाचार

2 thoughts on “तैमूर लाडली बहन इनाया का ऐसे रखते हैं ध्यान, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल फोटो”

Leave a Comment

%d bloggers like this: